ताज़ा खबर
 

स्लैप कंट्रोवर्सीज़ः कभी गोविंदा ने जड़ा थप्पड़ तो कभी गौहर खान ने खाया तमाचा

बॉलीवुड स्टार्स और थप्पड़ों का पुराना नाता रहा है। कभी एक्टर्स फैन को थप्पड़ मारते नजर आए, तो कोई खुद जोरदार लाफे का शिकार हुआ। बॉलीवुड में थप्पड़ मारने और खाने की कुछ ऐसी...

बॉलीवुड स्टार्स और थप्पड़ों का पुराना नाता रहा है। कभी एक्टर्स फैन को थप्पड़ मारते नजर आए, तो कोई खुद जोरदार लाफे का शिकार हुआ। बॉलीवुड में थप्पड़ मारने और खाने की कुछ ऐसी ही कंट्रोवर्सिज़ हुई हैं। जानिए कब-किसने खोया आपा और जड़ा तमाचा।

– सलमान खान ने एक बार रणबीर कपूर को थप्पड़ मार दिया था। वाकया तब का है जब रणबीर टीनएजर थे। वह मुंबई के एक रेस्त्रां में सल्लू से किसी बात पर उलझ गए थे। झल्लाए सल्लू ने पहले उनका कॉलर पकड़ा। फिर जोरदार तमाचा जड़ा। सलमान के पिता सलीम खान इसके बाद सलमान को ऋषि कपूर के यहां लेकर गए और सल्लू की हरकत के लिए माफी मंगवाई।

– फराह खान के पति शिरीष कुंदर को शाहरुख खान की फिल्म रा-वन पर कमेंट करना बेहद भारी पड़ा था। संजय दत्त की पार्टी में झल्लाए किंग खान ने उन्हें जोरदार तमाचा मारा। जबकि फराह उनकी बेहद करीबी दोस्त थीं।

-2008 में फिल्म मनी है तो हनी की शूटिंग के वक्त गोविंदा ने संतोष राय नाम के फैन को थप्पड़ मारा था। मामला कोर्ट तक पहुंचा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने गोविंदा को इस फैन को पांच लाख रुपए हर्जाने के तौर पर देने के लिए कहा था।

– बॉलीवुड की स्लैप कंट्रोवर्सीज़ में पूजा भट्ट और मुज्जमिल इब्राहिम के नाम भी हैं। पूजा ने मुज्जमिल को तमाचा इसलिए मारा था क्योंकि वह उम्मीद के मुताबिक सही एक्सप्रेशंस नहीं दे पा रहे थे।

– एक्ट्रेस, आइटम डांसर और मॉडल गौहर खान तो थप्पड़ कांड का शिकार हो चुकी हैं। एक शो के दौरान फैन ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.