May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में बदल गया है नैतिक, अब नए नैतिक को ‘परफेक्ट पति’ बना रही हैं अक्षरा

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के रोल के लिए फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन पति और एक्टर विशाल सिंह को उनके रोल के बारे में डिटेल्स दीं। इतने सालों से नैतिक का रोल निभाने वाले करण मेहरा के शो छोड़कर जाने के बाद शो में विशाल की एंट्री हुई है।

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रोल के लिए फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन पति और एक्टर विशाल सिंह को उनके रोल के बारे में डिटेल्स दीं। इतने सालों से नैतिक का रोल निभाने वाले करण मेहरा के शो छोड़कर जाने के बाद शो में विशाल की  एंट्री हुई है। ऐसे में अक्षरा उन्हें नैतिक का रोल सही तरीके से निभाने में मदद कर रही है। इतने लंबे अर्से से साथ काम कर दोनों के बीच एक अलग बॉन्डिंग हो गई थी। जो कि स्क्रीन पर भी दिखती थी। लेकिन अब नए नैतिक के सामने चैलेंज है कि वह लोगों के बीच वही जगह बना सकें। यह शायद विशाल के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। क्योंकि वह पहले भी टीवी में काफी काम कर चुके हैं और एक जाना पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने मदद करने के लिए हिना की तारीफ की है। दोनों शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गए हुए थे। लेकिन अब लौट आए हैं। वहां दोनों के कुछ रोमांटिक सीन शूट किए गए थे।

विशाल ने हिना की तारीफ करते हुए कहा, “हिना बेहद कोओपरेटिव नेचर की हैं। उन्होंने मुझे सीन को समझने में मदद की और मेरा साथ दिया। हमने नैतिक के किरदार की छोटी-छोटी बातों के बारे में काफी बातचीत की। मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं इस टीम के साथ पहली बार काम कर रहा हूं। मैंने यहां घर जैसा महसूस किया।”

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो के स्विट्जरलैंड में हुए शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए विशाल ने कहा, “स्विट्जरलैंड में हुई शूटिंग का एक्सपीरियंस सपने जैसा था। शो के सभी कैरेक्टर काफी एक्साइटेड थे। हमने खूब इंजॉय किया और नई-नई जगहों पर घूमने गए।”

Read Also:स्विटजरलैंड में मस्ती कर रही हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पूरी टीम, PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 3:07 pm

  1. No Comments.

सबरंग