March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

मैं उनके काम की सराहना करती हूं लेकिन… : हेमा मालिनी

मथुरा से सांसद हेमा से जब पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं विवादास्पद मामलों में किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। मैं बस इतना कहूंगी की कि वो एक कलाकार हैं और पाकिस्तान से यहां परफॉर्म करने के लिए आते हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों पर अब हेमा मालिनी ने दी प्रतिक्रिया। Photo Source: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सासंद हेमा मालिनी ने पाकिस्तानी कलाकारों पर जारी विवाद के मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मैं पाकिस्तानी कलाकारों के काम की सराहना करती हूं लेकिन मैं ये नहीं बोल सकती कि उन्हें काम करना चाहिए या नहीं। मथुरा से सांसद हेमा से जब पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं विवादास्पद मामलों में किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती। मैं बस इतना कहूंगी की कि वो एक कलाकार हैं और पाकिस्तान से यहां परफॉर्म करने के लिए आते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर मैं उनके काम की सराहना करती हूं। लेकिन उन्हें यहां रहना चाहिए या नहीं इसके विषय में कोई टिप्पणी नहीं करुंगी। ये बातें उन्होंने अपने ब्रांड केंट आरओ के नए अभियान के दौरान कहीं।

अभिनेता ओम पुरी ने जवानों की शहादत पर दिया विवादास्पद बयान; कहा- “किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक

बता दें कि मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच जारी विवाद पिछले कुछ समय से मुद्दा बना हुआ है। उरी हमने में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद मनसे की मांग है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना चाहिए और उन्हें अपने देश वापस लौट जाना चाहिए। इसके लिए मनसे पहले ही कलाकारों को अल्टीमेटम दे चुकी है। इसके अलावा राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज ना होने देने की धमकी भी दी है। इसी वजह से गुड़गांव में होने वाले आतिफ असलम के कॉन्सर्ट को कैंसिल जबकि राहत फतेह अली खान को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इम्पा ने भी दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य होने तक पाक कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाई हुई है।

Read Also: सलमान खान की आलोचना करने वालों पर भड़के सलीम खान ने कहा- टीवी पर लखवी, मसूद की जगह वांटेड हुए सलमान, करण जौहर

बता दें कि पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगाने के मामले में कई बॉलीवुड हस्तियां अपनी राय दे चुके हैं। जहां कंगना और रणबीर निष्पक्ष दिखे। तो वहीं सलमान खान उनका साथ देने की वजह से विरोध झेल रहे हैं। वहीं कई एक्टर पाक कलाकरों के अपने देश वापस जाने के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Read Also: अभिजीत ने करण जौहर को बताया फवाद खान की महबूबा, कहा- एक और लव जिहाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 7:41 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग