ताज़ा खबर
 

Haseena Trailer: फिल्म हसीना पार्कर का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा कपूर पहली बार आएंगी निगेटिव रोल में नजर

Haseena Movie Trailer: हसीना पार्कर नाम की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर पहली बार कोई निगेटिव रोल प्ले करने जा रही हैं।
Author नई दिल्ली | July 19, 2017 10:36 am
फिल्म में श्रद्धा दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब श्रद्धा ऑनस्क्रीन अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ काम करेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हसीना पार्कर’ का ट्रेलर मंगलवार (18.07.2017) को रिलीज हो गया। ट्रेलर साफ बताता है कि आपको फिल्म में हसीना पार्कर की जिंदगी के ऐसे कई पहलू देखने को मिलने वाले हैं जो आप अखबारों और न्यूज चैनलों पर नहीं देख पाए। ट्रेलर में हसीना की जिंदगी का वह हिस्सा भी दिखाया गया है जब उन्हें अपने ही भाई के चलते कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पहले रिलीज हुए पोस्टर्स में इस लाइन को बार-बार दिखाया गया था कि हसीना की कोर्ट में सिर्फ एक बार पेशी हुई। इस पेशी को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब लाकर दिखाने का प्रयास किया गया है। हसीना ने किस तरह एक मां, एक बहन और एक पत्नी की भूमिका निभाई, ट्रेलर में दिखाया गया है।

फिल्म में श्रद्धा दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब श्रद्धा ऑनस्क्रीन अपने भाई सिद्धार्थ कपूर के साथ काम करेंगी। अपूर्व लखिया निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें श्रद्धा डार्क लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर में श्रद्धा एक काले रंग का मुस्लिम ड्रेस पहन कर आलीशान सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं।

फिल्म के लिए श्रद्धा ने काफी वजन भी बढ़ाया है। यह पहली बार होगा जब श्रद्धा कपूर इस तरह का निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। साथ ही यह पहली बार होगा कि जब श्रद्धा 4 बच्चों की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। इससे पहले श्रद्धा ज्यादातर रोमांटिक किरदार करती नजर आई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा कि वह अब अलग तरह के किरदारों को तरजीह देना चाहती हैं। मालूम हो कि इस फिल्म के बाद श्रद्धा सानिया नेहवाल की बायोपिक में भी काम करने जा रही हैं।

बता दें कि अपूर्व लखिया निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा सिद्धार्थ कपूर और अंकुर भाटिया अहम भूमिका निभाएंगे। नाहिद खान के प्रोडक्शन में स्विज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर और कई पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म का को-प्रोडक्शन समीर अंटले और बाबू त्यागी करेंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग