ताज़ा खबर
 

क्या नंदिता दास की मंटो में ऋषि कपूर ने ली स्वर्गीय ओम पुरी की जगह?

ऋषि के साथ अपने सींस की शूटिंग पूरी कर चुके नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा- निश्चित रूप से ऋषि कपूर सर के साथ स्क्रिन शेयर करना खुशी की बात है।
Author नई दिल्ली | April 20, 2017 10:35 am
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मंटो में ऋषि कपूर भी आएंगे नजर। (Image Source: Indian Express)

नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म मंटो एक विवादित भारतीय पाकिसतानी लेखक सआदत हसन मंटो की कहानी है। इस फिल्म में वरिष्ठ एक्टर ऋषि कपूर एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे। हालांकि यह बड़ा किरदार नहीं होगा फिर भी इससे कपूर काफी खुश हैं। यह पहली बार नहीं है जब इसकी स्टार कास्ट ने लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा की है। इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसे लोगों ने काफी सराहा था। इसमें स्वर्गीय लेखक की झलक दिख रही थी। इसके बाद रसिका दुगल के नवाजुद्दीन की पत्नी साफिया मंटो का किरदार निभाने की खबर सामने आई थी।

ऋषि के साथ अपने सींस की शूटिंग पूरी कर चुके नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा- निश्चित रूप से ऋषि कपूर सर के साथ स्क्रिन शेयर करना खुशी की बात है। आज भी पके पास आकितनी ऊर्जा है। इसका जवाब देते हुए 64 साल के एक्टर ने कहा- धन्यवाद नवाज। यह मैंने नंदिता दास और मंटो- जिसका टाइटल तुम निभा रहे हो उसके लिए किया। भविष्य में भी काम करते हुए हम काफी मस्ती करेंगे। हालांकि अभी तक ऋषि कपूर के किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि कपूर ने स्वर्गीय एक्टर ओम पुरी को रिप्लेस किया है। जिन्हें फिल्म में छोटा सा किरदार निभाना था लेकि इस साल की शुरुआत में उनका निधन हो गया था।

याद हो कि कुछ दिनों पहले नंदिता ने फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे। सभी चुनौतियों के साथ ​फिल्म आने वाली है। ऐसा महसूस हो रहा है कि मंटो के साथ उसी समय में पहुंच गई। इस बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो गई है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान नंदिता ने बताया कि यह उनके लिए काफी बड़ा प्रोजेक्ट है।

यह एक पीरियड फिल्म हैं जिसमें 1940 के समय को री​क्रिएट किया गया है। उन्होंने बताया कि कई और बेहतरीन कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। कुछ दिनों पहले फेसबुक पर फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। मंटो नंदिता दास की दूसरी फिल्म है जिसे वह डायरेक्ट कर रही हैं।

अजान विवाद: सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, फतवा जारी करने वाले मौलवी से मांगे 10 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग