ताज़ा खबर
 

बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’ ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे करीना आंटी

बजरंगी भाईजान में करीना कपूर के साथ काम कर चुकीं क्यूट हर्षाली मल्होत्रा ने उन्हें बर्थडे विश किया है। हर्षाली ने करीना को विश करने के लिए बजरंगी भाईजान की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की।

बजरंगी भाईजान में करीना कपूर के साथ काम कर चुकीं क्यूट हर्षाली मल्होत्रा ने उन्हें बर्थडे विश किया है। हर्षाली ने करीना को विश करने के लिए बजरंगी भाईजान की शूटिंग की एक तस्वीर पर ‘हैप्पी बर्थडे करीना आंटी’ लिख कर शेयर किया। ‘मुन्नी’ ने इंस्टाग्राम पर भी यह तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा। खबर है कि करीना की फैमिली और करीबी दोस्त बांद्रा में अपने घर पर उनके लिए एक पार्टी रखने वाले हैं। इस पार्टी में रणधीर कपूर, बबीता कपूर, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और दूसरे फैमिली मेंबर्स मौजूद रहेंगे।

बता दें कि इससे पहले हर्षाली ने कैटरीना कैफ को भी बर्थडे विश किया था।सलमान की ‘मुन्नी’ कैटरीना को विश करने के बाद उनके फैन्स के गुस्से का शिकार हो गई। जी हां मुन्नी जो जल्द 8 साल की होने वाली हैं फेसबुक पर एक्टिव हैं। जबकि फेसबुक पर अकाउंट बनाने के लिए मिनिमम एज 13 साल है। खैर छोड़िए, दरअसल हुआ ये कि 16 जुलाई को हर्षाली ने कैटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। उस तस्वीर पर कैटरीना का बर्थडे विश करते हुए उन्होंने ‘Happy Birthday katrina auntiee’ लिख दिया।

कैटरीना ने तो अपनी लिटिल कोस्टार को बड़े ही प्यार से ‘Thank You love’ लिख कर रिप्लाई किया। लेकिन उनके फैन्स को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। इसके बाद इस पोस्ट पर एक के बाद एक कमेंट शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा, उन्हें कभी भी आंटी मत कहो वो तुम्हारे जैसी ही क्यूट हैं। वहीं एक यूजर ने तो हर्षाली को कैटरीना को दीदी कहने की सलाह ही दे डाली। बेचारी ‘मुन्नी’ को क्या पता था कि कैट लवर्स उनके इस मैसेज को इतना सीरियसली लेंगे और उन पर भड़क जाएंगे।