ताज़ा खबर
 

Happy Teachers day 2016: जानिए स्कूल के दिनों में पढ़ाई में कैसे थे आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान ने माना कि उनकी एक मैडम पर उनका दिल आ गया था।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 15:54 pm
अर्जुन रामपाल, शिल्पा शेट्टी और इमरान हाशमी।

इमरान हाशमी, अर्जुन रामपाल, कार्तिक आर्या और शिल्पा शेट्टी जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने बॉलीवुड में आने का टेस्ट तो पास कर लिया, लेकिन इनमें से कुछ अपने स्कूल के दिनों में बहुत शैतान थे। टीचर्स डे पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया। बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान ने माना कि उनकी एक मैडम पर उनका दिल आ गया था। इमरान ने कहा, “जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तो एक मैडम के लिए मेरे मन में आकर्षण पैदा हो गया था लेकिन मेरे सबसे अच्छे शिक्षकों में से एक थे मेरे मैथ के प्रोफेसर, जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते थे। वह मेरे ट्यूशन टीचर भी थे और सुबह 4:30 बजे से कक्षाएं लेनी शुरू कर देते थे। उतनी जल्दी जागने के बारे में कल्पना कीजिए।”

Emraan Hashmi, Emraan Hashmi Kissing Scene, Horror Movies, Horror Films, Bollywood Top Actors, Azhar, Raj reboot, Bollywood, Entertainment News, Jansatta लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक में बेटे अयान के साथ रैंप वॉक करते एक्टर इमरान हाशमी।

वहीं आम तौर पर गंभीर रोल करने वाले अर्जुन रामपाल के साथ किस्सा इसके उलट ही है। उन्होंने कहा, “मैं अपने टीचर्स का फेवरेट था, अच्छे लड़के के रूप में भी और शरारती के तौर पर भी। मुझे लगता है कि उनके मन में मेरे प्रति आकर्षण था। मैं जानता था कि मुश्किलों से कैसे निकला जाए।” अब बात करते हैं बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद की। वह अपने स्कूली दिनों में बुरे छात्र नहीं थे। उन्होंने कहा, “मैं बहुत अच्छा छात्र था। बहुत गंभीर और आज्ञाकारी। बहुत गंभीर होने के कारण शिक्षक मुझे हमेशा पसंद करते थे।”

Sonu Sood, Salman Khan, Sonu Sood iifa, Sonu Sood in IIFa, Salman Khan news, Salman Khan in IIFA अभिनेता सोनू सूद फिल्म ‘कुंग फु योगा’ में जैकी चैन के साथ नजर आएंगे।

उधर सबसे टैलेंटड अदाकाराओं में से एक शिल्पा शेट्टी का कहना है कि मेरी सबसे फेवरेट टीचर मेरी मां हैं। उन्होंने कहा, “मैं सामान्य से थोड़ी बेहतर स्टूडेंट थी, लेकिन मैं बहुत चर्चित थी। मेरी सबसे बड़ी गुरु… मैंने सबसे ज्यादा मेरी मां से सीखा है। सभी मां उनके बच्चों की जिंदगी में पहली टीचर होती हैं।

"Chote Sarkar, Defamatory case, lyrics, shilpa shetty

सलमान की फिल्म ‘जय हो’ में डेब्यू करने वाली डेजी शाह ने उन्हें स्क्रीन पर टीचर बनना अच्छा लगता है। उन्होंने बताया, “मैं पढ़ने में अच्छी थी लेकिन मैं कभी भी पढ़ना नहीं चाहती थी। मुझे स्क्रीन पर एक टीचर की बजाए एक स्टूडेंट का रोल करना पसंद है। मस्ती करना और लोगों को नियंत्रित नहीं करना।” इसी सितंबर में रिलीज होने जा रही फिल्म “MS Dhoni: The Untold Story” में नजर आने जा रहीं कियारा आडवाणी ने बताया कि वह सिर्फ एक्जाम्स से पहले पढ़ना पसंद करती हैं।

READ ALSO: शो पर हीरोइनों से फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग