ताज़ा खबर
 

Children’s Day Special: बॉलीवुड के इन बाल कलाकारों को मिला दर्शकों का बेहिसाब प्यार, नई तस्वीरों से पहचान नहीं पाएंगे आप

Happy Children's Day 2017, Bal Diwas: आज हम आपको ऐसे ही कुछ बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में अहम किरदार निभाए और उनका काम दर्शकों को इतना पसंद आया कि तारीफों के खूब चर्चे हुए। तो चलिए शुरू करते हैं।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 13:25 pm
Happy Children’s Day 2017: बॉलीवुड फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके अभिनेता।

बॉलीवुड में किसी फिल्म को कारगर बनाने में एक बाल कलाकार का भी उतना ही हाथ होता है जितना की किसी सेलेब्रिटी का। फिल्मों में निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर बाल कलाकारों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करते हैं। जब कोई बाल कलाकार अपने काम के चलते बहुत फेमस हो जाता है तो कई बार इस तरह की खबरें सुनने को मिलती है कि किस तरह सैकड़ों बच्चों का ऑडीशन करने के बाद उसका चुनाव किया गया था। आज हम आपको ऐसे ही कुछ बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में अहम किरदार निभाए और उनका काम दर्शकों को इतना पसंद आया कि तारीफों के खूब चर्चे हुए। तो चलिए शुरू करते हैं।

दर्शील सफारी (तारे जमीन पर): एक पिता जब अपने मासूम बेटे को समझ पाने में नाकाम हो जाता है तो वह उसे यह सोच कर बोर्डिंग स्कूल भेज देता है कि शायद यही उसकी दिक्कतों का हल है। दर्शील सफारी ने फिल्म तारे जमीन पर में अपने प्रदर्शन से लाखों को रुला दिया। आमिर खान के साथ दर्शील का काम लोगों को काफी पसंद आया। आज दर्शील कुछ ऐसे नजर आते हैं।

जिब्रान खान (तारे जमीन पर): महज 7 साल की उम्र में जिब्रान ने फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख और काजोल के बेटे का किरदार निभाया था। आपको वह क्यूट चेहरा आज भी याद होगा। अब जिब्रान 23 साल का हो चुका है और कुछ ऐसा दिखता है।

परजान दस्तूर (कुछ कुछ होता है): तमाम टीवी धारावाहिकों और एड फिल्म्स में काम कर चुके परजान को हमने फिल्म कुछ कुछ होता है में भी देखा। तुस्सी जा रहे हो? तुस्सी ना जाओ. परजान की यह एक लाइन फिल्म में हर इंसान के चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही। बचपन में बड़े क्यूट से नजर आने वाले परजान की यह लेटेस्ट तस्वीर है।

सना सईद (कुछ कुछ होता है): फिल्म कुछ-कुछ होता है में नजर आई सना को हमने 14 साल बाद फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में देखा। साथ ही वह झलक दिखला जा में भी नजर आईं। तस्वीरें देखिए… फर्क तो आया है।

आईशा कपूर (ब्लैक): अवॉर्ड विनिंग फिल्म ब्लैक में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकीं आईशा ने तब एक अंधी और गूंगी बच्ची का किरदार निभा कर सभी को भावुक कर दिया था।

झनक शुक्ला (कल हो ना हो): फिल्म कल हो ना हो में क्यूट रोबोट करिश्मा का किरदार निभाने वाली झनक का किरदार अमेरिकन शो स्मॉल वंडर से लिया गया था लेकिन अपने काम से उन्होंने उस किरदार को एक दम नया बना दिया।

हंसिका मोटवानी (कोई मिल गया): ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कोई मिल गया में रोहित की दोस्त का किरदार निभाने वाली हंसिका आज दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.