ताज़ा खबर
 

डायना पेंटी ने मीका को दिया करारा जवाब, उड़ाया था उनके सरनेम का मजाक

डायना ने कहा, पता नहीं लोग इस तरह के जोक्स पर कैसे हंस लेते हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं था जब मीका ने पब्लिक प्लैटफॉर्म पर किसी बॉलीवुड स्टार का मजाक उड़ाया हो।
ये है Happt bhag jaegi की हैप्पी

सिंगर मीका सिंह के मजाक पर एक्ट्रेस डायना पेंटी ने जवाब दिया है। मीका सिंह ने फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर डायना पेंटी के सरनेम का मजाक उड़ाया था। मीका ने कमेंट करते हुए कहा था, वह डायना पेंटी हैं और मैं मीका कच्छा। मीका का यह कमेंट डायना को कुछ रास नहीं आया। मीका को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के जोक उन्हें बिल्कुल भी फनी नहीं लगते।

उन्होंने कहा, पता नहीं लोग इस तरह के जोक्स पर कैसे हंस लेते हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं था जब मीका ने पब्लिक प्लैटफॉर्म पर किसी बॉलीवुड स्टार का मजाक उड़ाया हो। इससे पहले भी वह इस तरह के मजाक को लेकर कंट्रोवर्सी कर चुके हैं। मीका की एक बड़ी ही चर्चित कंट्रोवर्सी राखी सांवत के साथ भी रही है। राखी मीका की बर्थडे पार्टी पर पहुंची थीं और मीका ने सभी गेस्ट्स और मीडिया के सामने उन्हें किस किया था। इस पब्लिक किस के बाद काफी हंगामा हुआ था। राखी ने मीका की इस हरकत को बहुत गलत बताया था। मीका ने इस घटना का मजाक बनाते हुए एक गाना ‘ए भाई तूने पप्पी क्यों ली’  भी रिलीज किया था।

जब मीका ने डायना पर मजाक किया तो केवल उतने पर ही नहीं रुके फिर उन्होंने कहा, ‘मेरी अंग्रेजी बहुत हाई-फाई है। जब भी मैं डायना का नाम लेता हूं तो डीना या डाएना निकलता है। लेकिन हैप्पी अच्छा नाम है तो चिंता करने की बात नहीं है। मैं हैप्पी का बहुत बड़ा फैन हूं। चार साल पहले जब उसकी फिल्म रिलीज हुई थी वह बहुत शानदार थी। इस मूवी में उन्हें सैफ अली और दीपिका का साथ मिला था। कॉकटेल हिट रही थी, अब मैंने डायना के लिए गाना गाया है तो यह लकी है।

Read Also: …जब मीका सिंह ने डायना पेंटी और नीति मोहन पर किए डर्टी कमेंट्स, देखें VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग