ताज़ा खबर
 

विद्या-इमरान की फिल्म ‘Hamari Adhuri Kahani’ मध्यप्रदेश में Tax Free

Hamari Adhuri Kahani: मध्यप्रदेश सरकार ने फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ को आज प्रदेश में मनोरंजन कर से मुक्त करने की घोषणा की। इस फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाशमी ने अभिनय किया है।
Author June 11, 2015 12:41 pm
‘हमारी अधूरी कहानी’ MP में हुई मनोरंजन कर से मुक्‍त

मध्यप्रदेश सरकार ने फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ को आज प्रदेश में मनोरंजन कर से मुक्त करने की घोषणा की। इस फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाशमी ने अभिनय किया है।

प्रदेश सरकार की आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार राज्य शासन ने 12 जून को रिलीज होने वाली फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ को मनोरंजन कर से छूट प्रदान की है। इस रोमांटिक फिल्म के निर्माता प्रसिद्ध फिल्म निर्माता महेश भट्ट तथा निर्देशक मोहित सूरी हैं।

PHOTOS: ‘Hamari Adhuri Kahani’ को लेकर संकोच में राजकुमार राव? 

अभिनेत्री विद्या बालन और निर्माता महेश भट्ट ने कुछ दिन पहले यहां मुख्यमंत्री निवास पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह से सौजन्य भेंट की थी।

विज्ञप्ति के अनुसार सिनेमाघर की स्वामी द्वारा इस अधिसूचना के जारी होने के दिनांक से पूर्व में प्रचलित प्रवेश की दर को उतनी ही सीमा तक कम किया जायेगा, जितनी राशि की छूट प्रदान की गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.