ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड का गाना बारिश रिलीज, अर्जुन कपूर के अनकहे प्यार की कहानी दिखा रहा है गाना

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का पहला गाना बारिश रिलीज कर दिया गया है। ऐश किंग और शाशा तिरुपति की आवाज में यह गाना एक लव सॉन्ग है।
हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर अहम रोल में हैं।

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का पहला गाना बारिश रिलीज कर दिया गया है। ऐश किंग और शाशा तिरुपति की आवाज में यह गाना एक लव सॉन्ग है। इसमें दिखाया गया है कि माधव यानी अर्जुन कपूर किस तरह दिल ही दिल में फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर से प्यार करता है। इस गाने में श्रद्धा कपूर, बारिश और अर्जुन कपूर का कनेक्शन दिखाया गया है। अर्जुन की कई कोशिशों के बाद दोनों की दोस्ती बास्केटबॉल के जरिए होती है।

अर्जुन कपूर फिल्म में एक बिहारी लड़के माधव की भूमिका में नजर आएंगे और श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की रिया के किरदार में हैं। नई दिल्ली की रिया और पटना के माधव एक मशहूर कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट पर मिलते हैं और माधव अपनी बास्केटबॉल स्किल्स से रिया को इंप्रेस करने में कामयाब रहता है।

फिल्म में कहानी और नॉवेल को छोड़ दें तो जो चीज पूरी तरह नई है वह हैं फिल्म के गाने। गानों को आवाज दी है मशहूर सिंगर मोहित सूरी ने। फिल्म का संगीत और स्पेशल इफैक्ट्स गजब के हैं। हालांकि ट्रेलर में आपको एक ही गाने का मुखड़ा सुनाई देता है लेकिन वक्त से साथ जल्द ही फिल्म के दूसरे गाने भी रिलीज होंगे। जिन लोगों ने नॉवेल नहीं पढ़ा है उनके लिए फिल्म देखना ज्यादा मजेदार होगा।

एक्टिंग की बात करें तो श्रद्धा कपूर ने एक रईस लड़की के रौब और नखरों को पूरी तरह से हकीकत के रुपहले पर्दे पर उतारा है। हालांकि कहीं ना कहीं यह महसूस होता है कि अर्जुन एक बिहारी लड़के की भूमिका को उस तरह से नहीं निभा पाए जैसी कि हम उम्मीद कर रहे थे। अर्जुन कहीं ना कहीं बिहारी बोली और उस टोन को अच्छी तरह से पर्दे पर उतार पाने में नाकाम रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म रिलीज होने से पहले कुछ भी कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी। तो देखना यह होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग