ताज़ा खबर
 

हाफ गर्लफ्रेंड के गाने “लॉस्ट विद आउट यू” का वीडियो रिलीज, न्यूयॉर्क की गलियों में श्रद्धा कपूर को ढूंढ रहे अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। गाने का 3 मिनट 4 सेकेंड का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 16:46 pm
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना लॉस्ट विदआउट यू रिलीज हो गया है। इस गाने का 3 मिनट 4 सेकेंड का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसके वीडियो में अर्जुन श्रद्धा कपूर की तलाश में न्यूयॉर्क की गलियों में घूम रहे हैं, और उन्हें हर लड़की में उनकी प्रेमिका की सूरत नजर आ रही है। गाने को अंग्रेजी और हिंदी लिरिक्स के साथ एक मैशअप का रूप दिया गया है। गाने को आवाज दी है एमी मिश्रा और अनुश्का शहाने ने और बोल लिखे हैं कुणाल वर्मा ने। फिल्म का म्यूजिक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इसके कुल 11 गाने साइट्स पर उपलब्ध हैं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर तमाम तरह के जोक्स और स्पूफ सोशल मीडिया पर आना शुरू हो गए हैं। हालांकि इन सबमें सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है यह स्पूफ वीडियो जिसका नाम है “आधी प्रेमिका का पूरा ट्रेलर”। श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को भारत में 1600 स्क्रिन पर रिलीज होगी। एनएच स्टूडियोज जोकि नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी का उपक्रम है उसने मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को खरीद लिया है। एनएच स्टूडियोज के श्रेयंस हीरावत ने एक बयान जारी करते हुए कहा- चेतन भगत जैसे लेखक की कहानी पर आधारित फिल्में युवा पीढ़ी को काफी अपील करती हैं और यह हम अतीत में देख चुके हैं।

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित फिल्म है। अर्जुन ने इसमें माधव झा नाम के बिहारी लड़के का किरदार निभाया है। वहीं श्रद्धा कपूर रिया सोमानी नाम की दिल्ली की अमीर लड़की के रोल में हैं। यह फिल्म दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में शूट हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का एक और गाना रिलीज किया गया था। यह एक रोमांटिक ट्रैक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.