ताज़ा खबर
 

अब कॉमेडी फिल्म जट्टु इंजीनियर में नजर आएंगे गुरमीत राम रहीम, 19 मई को रिलीज होगी फिल्म

हिंद का नापाक को जवाब के बाद अब गुरमीत राम रहीम इंसान एक बार फिर पर्दे पर लौटने वाले हैं। लेकिन इस बार वह एक्शन नहीं बल्कि कॉमेडी करते नजर आएंगे।
गुरमीत राम रहीम ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

हिंद का नापाक को जवाब के बाद अब गुरमीत राम रहीम इंसान एक बार फिर पर्दे पर लौटने वाले हैं। लेकिन इस बार वह एक्शन नहीं बल्कि कॉमेडी करते नजर आएंगे। विवादित फिल्म एमएसजी से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने गुरमीत राम रहीम अब जट्टु इंजीनियर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी हनीप्रीत सिंह भी काम करने वाली हैं। गुरमीत राम रहीम ने इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस पोस्टर में वह दो लुक में नजर आ रहे हैं।

जट्टु इंजीनियर नाम से आ रही इस फिल्म को गुरमीत राम रहीम और उनकी बेटी मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें एक सोशल मैसेज भी होगा। फिल्म में एक गांव की कहानी दिखाई जाएगी जो गरीबी, बेरोजगारी और नशे की बुरी लत में फंसा है। इमें दिखाया जाएगा कि किस तरह एक टीचर गांव की किस्मत बदल देता है। इसके साथ ही यह फिल्म प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन पर से जुड़े संदेश भी देंगे।

जट्टू इंजीनियर की शूटिंग 15 दिनों में पूरी कर ली गई है। इसके अलावा गुरमीत राम रहीम का दूसरा प्रोजेक्ट एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल भी अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होगी। जट्टू इंजीनियर 19 मई 2017 को रिलीज होने वाली है।

एक्टिंग और डायरेक्शन के अलावा गुरमीत राम रहीम ने फिल्म में 43 और काम किए हैं। इनें स्क्रिप्ट राइटिंग, गाने लिखना, सेट डिजाइन, आर्ट डायरेक्शन, ड्रेस डिजाइनिंग, एडिटिंग और कोरियोग्राफी जैसे काम शामिल हैं। फिल्म में नशे की लत को छोड़ खेलकूद में ध्यान लगाने के लिए प्रेरणा दी जाएगी।