ताज़ा खबर
 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर अगली फिल्म बनाने वाले थे ‘बलात्कारी बाबा’ राम रहीम सिंह

नेताजी सुभाष चंद्र बोस बनकर बंगाली सिनेमा में एंट्री करने वाले थे गुरमीत राम रहीम सिंह।
सुभाष चंद्र बोस पर एक फइल्म बनाना चाहते थे राम रहीम।

रेप के मामले में विशेष सीबीआई कोर्ट से डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां को 20 साल की सजा मिल चुकी है। बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले राम रहीम का प्लान बंगाली सिनेमा में एंट्री करने का था। जी हां आपने सही सुना अगर चीजें उनके मुताबिक चलतीं तो राम रहीम बंगाली फिल्म में हीरो के तौर पर नजर आते। खुद को भगवान बताने वाले गुरमीत इस साल नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर एक फिल्म लॉन्च करने वाले थे। पुरानी फिल्मों की तरह इसमें भी वो एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर जैसे सभी भूमिकाएं खुद निभाते हुए नजर आते। उनसे जुड़े सूत्रों ने इस बात को इंडिया टुडे के साथ शेयर किया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार गुरमीत अपकमिंग फिल्म में खुद को नेताजी के तौर पर पेश करना चाहते थे। उनका प्लान नवंबर में कोलकाता जाना था। जहां जाकर वो स्वतंत्रता सेनानियों के घर जाते और उनकी लाइफस्टाइल के साथ संघर्ष और पर्सनैलिटी को समझते। नाम ना बताने की शर्त पर एक सूत्र ने बताया कि स्वतंत्रता संग्राम में नेताजी के योगदान से बाबा काफी प्रभावित थे। इसी वजह से वो उनपर एक फिल्म बनाकर कुछ अनजाने फैकेट्स को सामने लाना चाहते थे। इसके अलावा अपने स्टाइल में नेताजी की मिस्ट्री को सामने लाने की कोशिश करते।

सूत्र ने आगे बताया कि गुरमीत को पता था कि वो जिस तरह का कंटेंट पेश करने वाले हैं उसपर सेंसर बोर्ड की कैंची चल सकती है। इसके बावजूद उन्होंने टॉलीवुड के लोगों की फाइनल लिस्ट बना ली थी जो फिल्म में उनके साथ काम करते। सितंबर के महीने में होटल बुकिंग सहित स्टार कास्ट को फाइनल किया जाना था। बता दें कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को अदालत द्वारा दो साध्वियों के बलात्कार के लिए 20 साल कठोर कारावास और 30 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाने के बाद उससे जुड़ी तमाम बातें सामने आ रही हैं।

गुरमीत राम रहीम मामले की जाँच कर चुके सीबीआई के पूर्व डीआईजी एम नारायणन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। नारायणन के अनुसार डेरा सच्चा सौदा के सिरसा स्थित मुख्यालय में प्रवेश पाना भी सीबीआई के लिए टेढ़ी खीर साबित हुआ था। नारायणन के अनुसार सीबीआई टीम को स्थानीय गुंडों ने तमाम तरह की धमकियां दी थीं। http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.