December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

एक बार फिर राम के किरदार मे नजर आएंगे गुरमीत चौधरी

गुरमीत ने कहा- भगवान राम का किरदार निभाने का अवसर जिंदगी में एक बार ही मिलता है। मेरा सौभाग्य है कि उन सालों में लोग मुझमें दैवीय शक्तियों वाले भगवान को देखते थे।

गुरमीत चौधरी फिर निभाते हुए नजर आएंगे राम का किरदार। Image Source: Instagram

गुरमीत चौधरी 2008 में आए शो रामायण से मशहूर हुए थे। इसके बाद उन्हें गीत, पुनर विवाह जैसे सीरियल के जरिए हर घर की पहचान बन गए थे। एक मशहूर अखबार की खबर के अनुसार गुरमीत एक बार फिर से राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ये किसी शो के लिए नहीं बल्कि लंदन में होने वाले एक नाटक के लिए होगा। इस खबर के बारे में सूत्र ने कहा कि नाटक के निर्माताओं को एक भारतीय एक्टर की जरूरत थी और उन्हें पता चला कि गुरमीत ने जिस शो में राम का किरदार निभाया था वो काफी हिट रहा था। उनकी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए उन्होंने गुरमीत को अप्रोच किया। चौधरी को यह कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और उन्होंने इसके लिए हां कह दिया। गुरमीत ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि वो इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसकी वजह नाटक में ना केवल राम का किरदार निभाना है बल्कि खुद का एक समकालीन वर्जन निभाना है।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

गुरमीत ने कहा- भगवान राम का किरदार निभाने का अवसर जिंदगी में एक बार ही मिलता है। मेरा सौभाग्य है कि उन सालों में लोग मुझमें दैवीय शक्तियों वाले भगवान को देखते थे। मेरे उस किरदार की वजह से मुझे बहुत इज्जत मिली और उसने मुझे मानवता सिखाई। आज मुझे जो कुछ भी मिला है उसके पीछे राम के किरदार का बहुत बड़ा हाथ है। मुझे लगता है कि राम ने मुझे 2008 में खुद को जाहिर करने के लिए चुना था। राम एक हीरो हैं और उन्हें स्क्रिन पर निभाते समस मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं था।

टीवी के इस मशहूर चेहरे को अगले महीने लंदन में जाकर अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू करनी है। इसके अलावा उन्हें मुंबई में अपने कमिटमेंट्स के लिए आना पड़ेगा। इसके बारे में एक्टर ने कहा कि एक कलाकार को अपने सभी प्रोजेक्ट्स के बीच बैलेंस बनाकर चलना पड़ता है। फिलहाल मैं अपनी आने वाली फिल्म में काफी बिजी हूं। मेरे पास कई और ऑफर हैं। मैं अपने काम को अहमियत देता हूं। इसके अलावा काम के बीच अपने परिवार को भी समय देता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 4:36 pm

सबरंग