ताज़ा खबर
 

‘बैडमैन’ गुलशन ग्रोवर ने बूम में कटरीना कैफ संग किस सीन को 6-7 घंटे तक किया था रिहर्स

यह पूरा किस्सा फिल्म बूम के सेट का है, जो 2003 में रिलीज हुई थी। फिल्म का नाम लोग भले ही आज भूल चुके हों, लेकिन...

कैटरीना कैफ की पहली फिल्म याद है। अगर यह सवाल पूछा जाए, तो लोग नाम नहीं बता पाएंगे। लेकिन अगर पहले किस के बारे में पूछा जाए, तो झट से पुराने सीन याद आते हैं। वही, जिसमें वह बी-टाउन के बैडमैन यानी कि गुलशन ग्रोवर के साथ इंटीमेट होते दिख रही है। कैट ने इसमें उनके साथ किस भी किया था और कुछ बेहद बोल्ड सींस भी दिए थे। सीन फिल्माने के लिए दोनों को छह से सात घंटे प्रैक्टिस करनी पड़ी थी। यही नहीं, एक दिन शूट के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन वहां पहुंचे। उन्होंने दोनों को किस सीन करते देखा, तो वह बोले- यह क्या हो रहा है!

यह पूरा किस्सा फिल्म बूम के सेट का है, जो 2003 में रिलीज हुई थी। फिल्म का नाम लोग भले ही आज भूल चुके हों, लेकिन बैडमैन और कैट की पप्पी आज तक यूट्यूब और सोशल मीडिया पर दिख ही जाती है। यह कैट की डेब्यू फिल्म थी। इसमें गुलशन ग्रोवर के साथ उनके किस और इंटीमेट सींस ने तब तहलका मचा दिया था, जो अभी भी कई लोगों को शॉक कर देता है। उन इंटीमेट सींस के पीछे की मजेदार कहानी खुद गुलशन एक इंटरव्यू में बता चुके हैं।

सिद्धार्थ कनन से हुई बातचीत में वह बताते हैं कि कैटरीना बहुत अच्छी एक्टर हैं। वह उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं। मेरे और बाकी कलाकारों के साथ उसका व्यवहार हमेशा अच्छा रहा। अब फिल्म में ऐसा सीन था, क्या कर सकते हैं भाई, मजबूरी है। यह पूछे जाने पर कि क्या उस सीन को फिल्माने के लिए कई घंटों की प्रैक्टिस हुई थी। जवाब में वह कहते हैं कि हां, चार-छह घंटे प्रैक्टिस की गई थी। यह बात सच है। लेकिन उसकी प्रैक्टिस का रेफरेंस अलग है। यह स्क्रीन पर हम दिखाई दें, इसलिए इसके डायलॉग्स को रिहर्स किया।

सिद्धार्थ इस दौरान स्पष्ट करना चाहते हैं कि उन्होंने किस को रिहर्स किया या डायलॉग्स को रिहर्स कर रहे थे। गुलशन इस पर बोले कि कुछ तो यार रहस्य रहने दो यार। सबसे मजेदार वाकया था जब इस सीन के दौरान वहां बिग बी पहुंच गए थे। गुलशन इस बारे में बताते हैं कि वह अपने सीन की तैयारी के सिलसिले में आए थे। उन्होंने हमें प्रोत्साहित किया और मजाक में डायरेक्टर से कहा कि यह क्या है यार! इनका सीन कितना अच्छा शूट हो रहा। हमारा सीन कैसा शूट करने वाले हो?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग