ताज़ा खबर
 

लड़कियों के साथ कई बार नेकेड पकड़े जा चुके हैं गुलशन देवैया, पिता ने भी…

पिता ने उन्हें एक बार पॉर्न देखते पकड़ा था। मगर इस कांड की अच्छी बात यह थी कि...

आपने अगर ‘हंटर’ फिल्म देखी है, तो मंदार जरूर याद होगा। स्क्रीन पर उसका मस्तमौला अंदाज सबको भाया था। लेकिन असल जिंदगी का मंदार यानी गुलशन देवैया की जिंदगी भी कुछ-कुछ वैसी ही है। फिल्म के कुछ सींस उनकी जिंदगी से मेल खाते हैं। मसलन कभी उनके पिता ने पॉर्न देखते पकड़ा, तो कोई उनके कमरे में तब आ पहुंचा, जब वह लड़की के साथ इंटीमेट हो रहे थे। गुलशन लव-सेक्स जैसे टॉपिक्स पर खुलकर बात करते हैं। स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसी से जुड़े कुछ वाकये साझा किए। यह पूछे जाने पर कि क्या कभी ऑनस्क्रीन नेकेड होंगे। वह जवाब देते हैं, “मुझे ऐसा रोल मिल चुका है। लेकिन मैं फिल्म को न नहीं कहूंगा। अगर स्क्रिप्ट की मांग होगी और मैं डायरेक्टर और कास्ट के साथ सहज हो सकूंगा, तो मैं नेकेड हो जाऊंगा।”

पिता ने उन्हें एक बार पॉर्न देखते पकड़ा था। मगर इस कांड की अच्छी बात यह थी कि उन्होंने कुछ कहा नहीं। गुलशन तब 20 साल के थे। उस दिन पिता दफ्तर से जल्दी लौट आए थे। इधर, गुलशन वीसीआर पर पॉर्न देख रहे थे। पिता घर में घुसे, लेकिन कुछ बोले नहीं। उन्होंने खाना खाया और चले गए। जाने से पहले कह गए, काम निपटाने के बाद सारी चीजें सही जगह पर रख देना। गुलशन के हाथ तब पैंट में थे, जिन्हें उन्होंने अचानक वहां से हटाया। वह इस घटना से काफी शर्मिंदा थे।

इतना ही नहीं, वह कई बार फिजिकली इंटीमेट होते भी पकड़े गए, लेकिन इस मामले में उनकी किस्मत अच्छी थी। ज्यादातर बार लोग यह नहीं जान पाते थे कि वह क्या कर रहे थे। चूंकि वह तुरंत बिस्तर में घुस जाते थे। इसी से जुड़ी घटना के बारे में बताते हैं, “एक बार मैं एक लड़की के साथ था। हमें पूरा दिन नहीं मिला, लेकिन उस शाम हम थोड़ा इंटीमेट हुए। हम बगैर कपड़ों के थे, तभी कोई कमरे में आ गया। मुझे लगा मैं तो फंस गया। वह समझ तो गया था कि हम कुछ कर रहे हैं, लेकिन यह नहीं जान पाया कि हम इंटीमेट हो रहे थे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.