ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: भारत ही नहीं विदेशों में भी जारी है बादशाहो की हुकूमत

Baadshaho Movie Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दर्शकों को लुभा रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में बढ़कर 75.62 करोड़ रुपए हो गया है।
Baadshaho Box Office Collection: फिल्म यदि इसी तरह कलेक्शन जारी रखती है तो यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-8 फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म बादशाहो साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की लिस्ट में शुमार थी। इस फिल्म को दर्शकों के अलावा आलोचकों ने भी काफी सराहा था। रिलीज के बाद से ही फिल्म ने अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखा। जिसकी वजह से यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। मल्टी स्टार्स वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। इसके बावदूद यह लेटेस्ट फिल्मों को कड़ी टक्कर देती हुई लग रही है। बुधवार को फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपए कमाए जिसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में बढ़कर 75.62 करोड़ रुपए हो गया है। यह कमाई मंगलवार के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म ने गल्फ प्रदेश में 13 दिनों में 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस प्रदेश में अजय देवगन की बादशाहो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले रिलीज हुई एक्टर की किसी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की थी। फिल्म ने गल्फ में 1.34 मिलियन कमा लिए हैं। वहीं भारत में भी बादशाहो अच्छा बिजनेस कर रही है। भारतीय और विदेशी कलेक्शन को मिला दिया जाए तो फिल्म 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है। फिल्म मे अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, विद्युत जामवाल और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म में चौथी बार अजय देवगन और मिलन लूथरिया ने मिलकर साथ काम किया है। बादशाहो ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं अजय देवगन के लिए अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 95 करोड़ से ऊपर जा पहुंच है। यानि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से यह फिल्म कुछ ही कदम दूर है।

यदि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले पाती है तो यह अजय देगवन की यह 7वीं ऐसी फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी। फिल्म मे इमरान हाशमी और सनी लियोनी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आई है लेकिन यह फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे। दोनों साथ में केवल एक डांस में दिख रहे हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. kamal singh
    Sep 15, 2017 at 8:27 am
    : aajtaklive /2017/09/Baadshaho-Box-Office-Collection
    (1)(0)
    Reply