ताज़ा खबर
 

नसीरूद्दीन शाह बोले- अनुराग कश्यप ने लालच में आकर बनाई ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी खराब फिल्‍म

गौरतलब है कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने 'ब्लैक फ्राइडे' जैसी चर्चित फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी और 'देव डी', 'गुलाल', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'अग्ली' जैसी फिल्मों से जुड़े रहे।
Author मुंबई | May 20, 2016 20:05 pm
नसीरुद्दीन शाह (file photo)

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह का मानना है कि अनुराग कश्यप ने स्टारों के साथ काम करने के लालच में आकर बड़े बजट की फिल्म बनाई और जिस तरह की आला फिल्मों का निर्देशन उन्होंने किया है उनसे ध्यान हटा कर ‘बॉम्बे वेलवेट’ का निर्देशन किया।

Read Also: ग्लैमरस पत्नी के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रहा यह एक्टर, Instagram पर शेयर कीं ये HOT PHOTOS

गौरतलब है कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ जैसी चर्चित फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी और ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’ जैसी फिल्मों से जुड़े रहे। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी लेकिन उन्होंने इन फिल्मों के माध्यम से अलग-अलग तरह के दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।
Read Also: सलमान का हेयर ट्रांसप्‍लांट करने दुबई से आ रहे डॉक्‍टर, ये 9 सितारे भी थे कभी कम बालों से परेशान

शाह ने कहा कि वह नहीं समझ पाते हैं कि कश्यप जैसे फिल्म निर्माता को अचानक से ऐसा क्यों लगने लगता है कि वे स्टार को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि कश्यप पर रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म बनाने का दबाव था शाह ने कहा, “दबाव नहीं था, यह लालच था जिसके कारण अनुराग कश्यप ने ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी खराब फिल्म बनाई।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग