April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

पढ़ें अपने बेटे को लॉन्च करने से क्यों बच रहे हैं गोविंदा

मालूम हो कि 53 वर्षीय अभिनेता लंबे वक्त तक बॉलीवुड पर राज करते रहे लेकिन सन 2000 में पॉलिटिक्स से जुड़ने के बाद उनका एक्टिंग करियर ठंड़ा पड़ने लगा।

अपनी इस अगली फिल्म में वह पांच नए चेहरों को ब्रेक देना चाहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा जल्द एक फिल्म बनाना चाहते हैं जिसमें वह किसी न्यूकमर को लॉन्च करना चाहते हैं। अपनी इस अगली फिल्म में वह पांच नए चेहरों को ब्रेक देना चाहते हैं। कहा जा रहा है अपनी इस फिल्म में वह अपने बेटे यशवर्धन को लॉन्च नहीं करेंगे। बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी फिल्मों में डेब्यू करने पर विचार कर रहे हैं और गोविंदा भी चाहते हैं कि उनका बेटा फिल्मों में काम करें। मगर उनका मानना है कि उनका बेटा फिल्म इंडस्ट्री को उनसे ज्यादा समझता है और उसमें इतनी क्षमता है कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव खुद कर सकता है। फिलहाल उनका बेटा लंदन में पढ़ाई कर रहा है।

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में धर्मेद्र, गिप्पी ग्रेवाल और गीता बसरा भी दिखाई दिए थे। हालांकि टीना आहूजा को इस फिल्म से खास पहचान नहीं मिल पाई। वहीं गोविंदा की बात करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत फिल्म इल्जाम से की थी। उनकी कॉमेडी टाइम जबरदस्त रही। गोविंदा की एक्टिंग के अलावा दर्शक उनकी डांसिंग स्किल को भी काफी पसंद करते हैं।

मालूम हो कि 53 वर्षीय अभिनेता लंबे वक्त तक बॉलीवुड पर राज करते रहे लेकिन सन 2000 में पॉलिटिक्स से जुड़ने के बाद उनका एक्टिंग करियर ठंड़ा पड़ने लगा। हालांकि वह पार्टनर, हैप्पी एंडिंग और किल दिल जैसी फिल्मों से वापसी करते रहे लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास खेल नहीं दिखा सकीं।

गोविंदा ने कहा कि उन्हें इस बात का असहास बहुत बाद में हुआ कि किसी एक विशेष कैंप का हिस्सा बने रहने से एक्टर के करियर को ग्रोथ मिलती रहती है। वहीं गोविंदा ने फिल्म आ गया हीरो के साथ दो साल बाद पर्दे पर वापसी की। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। गोविंदा ने फिल्म का प्रोडक्शन भी किया और फिल्म की कहानी भी उन्होंने खुद लिखी थी।

वीडियो: सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 2:10 pm

  1. No Comments.

सबरंग