ताज़ा खबर
 

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के नक्शेकदम पर चल रहे हैं गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा?

अहान की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी आधिकारिक घोषणा सितंबर 2017 को होगी। उनकी डेब्यू फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 13:51 pm
गोविंदा के बेटे यशवर्धन करेंगे साजिद नाडियाडवाल को असिस्ट। (Image Source: Instagram)

पिछले महीने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को साजिद नाडियडवाल ने लंदन भेज दिया था। जिससे कि वो अपने बड़े ब्रेक से पहले कुछ सीख सकें। उन्हें फिल्म निर्माता लॉन्च करने की तैयारी में हैं। अब स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार एक और स्टार किड बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाला है। यह स्टार किड है गोविंद का बेटा यशवर्धन आहूजा। 20 साल का यशवर्धन फिल्म किक-2 में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुका है। वो एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाल को असिस्ट करने वाला है। एक्टिंग में कदम रखने से पहले यह स्टार किड फिल्म निर्माण के सभी गुण सीख लेना चाहता है। यह पहला मौका नहीं है जब एक्टिंग में आने से पहले एक्टर कैमरे के पीछे काम कर रहे हैं। अतीत में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर को माई नेम इज खान में असिस्ट कर चुके हैं। इसके बाद प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता ने दोनों को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए लॉन्च किया था। ऐसा लगता है कि यशवर्धन भी अपने सीनियरों के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

अहान की डेब्यू फिल्म के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी आधिकारिक घोषणा सितंबर 2017 को होगी। उनकी डेब्यू फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी। यह 2014 में आई हीरोपंथी की तरह होगी। जिसके जरिए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को लॉन्च किया गया था। ना केवल साजिद बल्कि किक स्टार सलमान खान भी अहान की डेब्यू फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं।

सलमान खान ने ही अहान की बहन अथिया को सूरज पंचोली के साथ हीरो में लॉन्च किया था। भाईजान ही लगातार अहान को बॉलीवुड में करियर शुरू करने के लिए प्रेरित कर रहे थे। जिस तरह करण ने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ग्रैंड तरीके से लॉन्च किया। ठीक उसी तरह साजिद को भी नए एक्टर्स को ग्रैंड तरीके से लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। उम्मीद करते हैं कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ भी ऐसा ही कुछ हो।

बता दें कि फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा ने एक बार फिर राजनीति में वापस आने के सवाल पर इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कि बड़ी मुश्किल से राजनीतिक जीवन के दिनों को भूला हूं। नाहरगढ किले में जयपुर वैक्स म्यूजियम का लोकार्पण करने के बाद गोविंदा ने कहा, ‘राजनीति के दिनों से बाहर आने में मुझे नौ दस साल लग गए। बड़ी मुश्किल से मैं उस समय को भूला पाया हूं। मेरा आपसे आग्रह है कि राजनीतिक प्रश्न नहीं करे।’

सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग