ताज़ा खबर
 

गोविंदा जिनके हैं ‘सबसे बड़े’ फैन, पत्नी को तोहफे में दिया था उसी एक्टर का फोटो

अब आप जानना चाह रहे होंगे कि वह शख्स कौन है। हिंदी सिनेमा का...

चीची भइया को तो आप सब जानते ही होंगे। अरे, अपने मस्त-मौला इमेज वाले गोविंदा। उनकी रंग-बिरंगी इमेज और कॉमेडी के आज भी लोग उतने ही कायल है, जितने कि पहले होते थे। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। एक से एक फैन हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि गोविंदा ही किसी और के फैन हैं।

अब आप जानना चाह रहे होंगे कि वह शख्स कौन है। हिंदी सिनेमा का हीमैन। बोले तो, गर्मधर्म धर्मेंद्र। हां धर्मेंद्र पाजी। गोविंदा उनके बहुत बड़े फैन हैं। यह बात तो एक खुद धर्मेंद्र तक ने कह दी थी। वह भी उनके सीने से जाकर लिपट गए थे और खुशी के आंसू रोने लगे थे।

किस्सा कुछ यूं है- गोविंदा की पत्नी सुनीत तब पेट से थीं। इस दौरान गोविंदा उनके लिए एक खास तोहफा लेकर पहुंचे। वह था- धर्मेंद्र का फोटो। चूंकि माना जाता गर्भवती महिला के सामने सुंदर चीजें रहें, तो उसका असर होने वाले बच्चे पर भी जाता है।

यही कारण था कि गोविंदा भी चाहते थे कि उनका होने वाला बच्चा सुंदर हो। वह भी धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो। उन्होंने तब पत्नी सुनीता को धर्मेंद्र का फोटो दिया था।

बाद में धर्मेंद्र को जब इस बारे में पता चला, तो वह बेहद जज्बाती हो गए थे। खुशी के मारे रोने लगे थे। गोविंदा ने उन्हें खुद यह किस्सा सुनाया था, जिसके बाद धर्म पाजी ने उन्हें गले लगाकर कहा था- तू मेरा सबसे बड़ा फैन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग