June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

भाभी जी घर पर हैं के सेट पर बीमार पड़े गोविंदा

गोविंदा को भारी पड़ी भाभी जी की मेहमान नवाजी। जी हां हाल ही में गोविंदा अपनी फिल्म आ गया हीरो की प्रमोशन के लिए भाभी जी घर पर हैं के सेट पर गए थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई।

90 के दशक के सुपरहिट हीरो गोविंदा।

गोविंदा को भारी पड़ी भाभी जी की मेहमान नवाजी। जी हां हाल ही में गोविंदा अपनी फिल्म आ गया हीरो की प्रमोशन के लिए भाभी जी घर पर हैं के सेट पर गए थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। एक सीन की शूटिंग के बाद ही गोविंदा को तेज बुखार आ गया। गोविंदा की तबीयत को देखते हुए शूटिंग रोक दी गई। इसके बाद करीब 3 घंटे शो की शूटिंग रुकी रही। जैसे ही तीबयत में सुधार आया गोविंदा ने शूटिंग पूरी की और दूसरे एक्टर्स के साथ कुछ समय भी बिताया।

सीरियल के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, गोविंदा जी को हल्का बुखार था। इसलिए उन्होंने कुछ खाने और आराम करने के लिए ब्रेक लिया। इसके बाद उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया था। चिंता की बात ये थी कि गोविंदा जी का ब्रेक थोड़ा लंबा हो गया था। लेकिन सब इस दौरान आराम से उनके ठीक होने का इंतजार करते रहे।

बता दें कि यह शो एंड टीवी का एक पॉपुलर शो है। इस शो की शुरुआत में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भाभी का किरदार निभाती थीं। लेकिन कुछ विवादों के चलते वो शो से आउट हो गईं और उनकी जगह दूसरी भाभी ने शो में एंट्री लेली। इसके अलावा इस शो आसिफ शेख, सौम्या टंडन और रोहिताश गौड़ मुख्य भूमिका में हैं।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 5:39 pm

  1. No Comments.
सबरंग