February 19, 2017

ताज़ा खबर

 

‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे’ गाने पर बुरे फंसे गोविंदा और शिल्पा शेट्टी

Govinda and Shilpa Shetty UP Bihar Defaming Case: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 1996 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'छोटे सरकार' के गाने 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे' के चलते दिक्कत में आ सकते हैं।

Author नई दिल्ली | October 19, 2016 10:36 am
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 1996 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे’ के चलते दिक्कत में आ सकते हैं। इन दोनों सितारों पर भारत के उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य को बदनाम करने का आरोप लगा है। असल में उनकी फिल्म के गाने के लिरिक्स कुछ ऐसे हैं कि “एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, और बदले में यूपी बिहार ले ले।” बता दें कि झारखंड के एक वकील ने सन् 2000 में उस वक्त इसके विरोध में केस फाइल किया था जब राज्य बिहार का हिस्सा था।

VIDEO: बिहार बोर्ड ने 68 इंटर कॉलेजों और 19 स्कूलों की मान्यता रद्द की

अंग्रेजी साइट टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन मामले में सुनावाई इसी साल 30 जून को होनी थी, लेकिन कई चेतावनियों के बावजूद दोनों में से कोई भी कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक 20 जुलाई को इन दोनों के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि अब तक इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक अब गोविंदा और शिल्पा के इस मामले में पाकुर कोर्ट में हाजिर होकर सफाई पेश करनी है। बता दें कि इस मामले में फिल्म निर्देशक विमल कुमार, गायक उदित नारायण और अल्का यागनिक, म्यूजिक कंपोजर आनंद मिलंद और लिरिक्स राइटर रानी मलिक के खिलाफ 5 मई 2001 को नॉन बेलेबल वारंट इशू किया गया था।

गाने का वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 10:36 am

सबरंग