ताज़ा खबर
 

करण जौहर के बाद गूगल के सीईओ शाहरुख खान के टेड टॉल्क्स: नई सोच में आएंगे नजर!

करण जौहर के बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई शाहरुख खान के टॉक शो टेड टॉल्क्स: नई सोच में आएंगे नजर।
शाहरुख खान के टॉक शो में नजर आएंगे गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई।

शाहरुख खान जल्द ही स्टार प्लस पर टेड टॉल्क्स: नई सोच लेकर आने वाले हैं। उनके पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर हैं। दोनों पहले एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं। अब जब सभी को उम्मीद है कि बॉलीवुड के गलियरों से ही दूसरा शख्स शो के दूसरे एपिसोड में आएगा तो ऐसा लगता है कि किंग खान के पास फैंस के लिए एक सरप्राइज है। जी हां, उनके पास एक बिल्कुल अलग प्लान है। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार बादशाह ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को शो के अगले एपिसोड में आने के लिए मना लिया है।

हालांकि पिचाई फिजिकली शो में मौजूद नहीं हो पाएंगे। इसी वजह से निर्माताओं ने इसके लिए वर्चुअल इंटेरैक्शन सेशन को अरेंज करके बातचीत को संभव बनाने का काम किया है। इसके लिए निर्माताओं ने एक बीम- टेली प्रेसेंस रोबोट की मदद ली है। जिसकी वजह से शाहरुख का शो बड़ा और बेहतरीन बन गया है। टेड टॉल्क्स: नई सोच की मदद से काफी लंबे समय बाद रोमांस के बादशाह छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह शो इसी साल अक्टूबर के महीने से प्रसारित किया जाएगा।  हाल ही में गणेश चतुर्थी पर मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में पहुंचे शाहरुख खान बप्पा के सामने प्रार्थना करने के बाद अपने जूते पहनना भूल गए।

जब तक शाहरुख अंबानी के घर पर रहे बिना जूतों के ही इधर-उधर घूमते रहे। जब शाहरुख पार्टी खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर आए, तब कहीं जाकर उन्हें याद आया कि वे जूते पहनना तो भूल ही गए हैं। शाहरुख ने असिस्टेंट से उनके जूतों को तलाशने के लिए कहा। शाहरुख के जूते खोने की बात पार्टी में फैल गई। वे जूते न मिलने के कारण इतना हड़बड़ा गए कि उन्हें याद नहीं आया कि उन्होंने जूते कहां उतारे थे।

उनके जूते तलाशने में कुछ और लोग भी आगे आए। पिल्म वेबसाइट ‘स्पॉटब्वॉय’ की खबर की मानें तो  ये बात जब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश को पता चली तो वे भी जूते तलाशने का काम करने लगे। जब देर तक जूते नहीं मिले तो शाहरुख ने खुद ही तलाश शुरू की।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sandeep shrivastava
    Aug 30, 2017 at 6:50 pm
    पब्लिक दोनों को देख देख कर बोर हो गई हे...हर जगह पहुंच जाते हे.......यही कारण हे की शाहरुख़ की फिल्मे फ्लॉप हो रही हे............शो जरूर फ्लॉप होगा.......
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग