ताज़ा खबर
 

PHOTOS: मौनी रॉय को मिला अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ में काम करने का मौका तो झूम उठी ‘नागिन’

फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनकी अगली फिल्म 'गोल्ड' में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय काम करने जा रही हैं। खबर यह भी है कि यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 13:26 pm
इस तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने लिखा, “सुकून घर”।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने लिखा है, “सुकून घर”। मौनी के कैप्शन से उनके फैंस ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ के लिए रिहर्सल कर रही हैं। हालांकि, इस पोस्ट में मौनी ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है कि उनका यह डांस अभ्यास किस लिए है। मालूम हो कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म गोल्ड में मौनी रॉय बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने वाली हैं।

कल ही यानि 1 जुलाई को फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी थी कि उनकी अगली फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय काम करने जा रही हैं। रितेश ने लिखा, “गोल्ड की टीम तैयार है। सभी को ऑल द बेस्ट।” बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी और फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म गोल्ड को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी। फिल्म की कहानी हॉकी पर आधारित होगी। देश की आजादी के बाद पहली बार जब भारत ने हॉकी में ओलम्पिक मेडल जीता था। उसी घटना को फिल्म में दिखाया जाएगा।


कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने फिल्म के संदर्भ में बताया था, “फिल्म में मौनी रॉय एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने में 20 से 25 दिनों तक चलेगी। फिल्म मेल एक्टर डोमिनेटेड होगी लेकिन कुछ फीमेल एक्ट्रेस के रोल होंगे।” सूत्र ने यह भी बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट राजेश देवराज ने लिखी है। स्क्रिप्ट हॉकी पर आधारित है जिसमें कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।


दूसरी तरफ,अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म गोल्ड की शूटिंग करनी शुरू कर दी है। उन्होंने  इसकी जानकारी और अपना पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, “एक नई यात्रा की शुरुआत करने वाला हूं। जिसमें गोल्ड से नीचे किसी का लक्ष्य नहीं है। गोल्ड का पहला दिन। हमेशा की तरह आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं चाहिए।” अक्षय के फैंस के बीच उनके इस नए लुक की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल उनकी तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसे देखकर 1950 के दशक की याद आ जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग