ताज़ा खबर
 

11 साल की उम्र में हुआ था गौरव से गौरी बने स्पिलिट्सविला के कंटेस्टेंट का रेप

कुछ दिनों बाद मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया जिन्होंने मुझे पापा से कुछ भी कहने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने किसी तरह पापा को ये बात बता दी।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 18:37 pm
गौरव अरोड़ा ने अपना जेंडर बदल लिया है। अब उन्हें गौरी के नाम से जाना जाता है। Image Source: Instagram

कुछ दिनों पहले ही स्पिलिट्सविला के कंटेस्टेंट गौरव ने अपना जेंडर बदलकर गौरी बनने का फैसला लिया था। तभी से वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब गौरव अरोड़ा से गौरी अरोड़ा बने कंटेस्टेंट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 11 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौरी ने बताया कि कैसे उनसे 6-7 साल बड़े दोस्तों ने उनका रेप किया था। जब ये घटना हुई उसके लिए मुझे ही जिम्मेदार ठहराया गया क्योंकि मुझे लड़कियों की तरह कपड़े पहनने अच्छे लगते थे। गौरी ने बताया कि वो दो लड़के थे जो मेरे साथ ट्यूशन में पढ़ते थे। वो मुझसे 6 या 7 साल बड़े थे। एक दिन पार्क में उन्होंने मुझे देर तक रोका और बहुत प्यार से मुझसे बात की। मुझे बड़े लड़कों से मिल रहे इस अंटेशन को पाकर अच्छा लग रहा था। हो सकता है ऐसा मेरे लड़कों के प्रति आकर्षण की वजह से हो। जिसके बारे में अब मुझे पता है। लेकिन उस समय मैं काफी भोली-भाली थी। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती उन्होंने मुझे किस करना उसके बाद गंदी हरकते करना और फिर मेरा रेप कर दिया। जिसके बाद मुझे काफी दर्द हुआ। मुझे पता था कि जो हुआ वो गलत है लेकिन असल में ये क्या है इसका मुझे अंदाजा नहीं था।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

कुछ दिनों बाद मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया जिन्होंने मुझे पापा से कुछ भी कहने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने किसी तरह पापा को ये बात बता दी। इसके बाद पुलिस की मदद से उन्हें डराया-धमकाया गया लेकिन इससे कोई मदद नहीं मिली। इसकी वजह मेरा अलग होना था। जिसके बारे में मुझे बात करने नहीं दी जाती थी।

Read Also: कैटरीना से बेहतर दिख सकते हैं ट्रांसजेंडर: गौरव अरोड़ा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गौरी ने कहा था मुझे पता है कि सुंदर दिखने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ेगी। सबसे बड़ी चुनौती मेरे सामने समाज को यह बात साबित करने की है कि हम ट्रांसजेंडर इस दुनिया में मौजूद हैं और हम कटरीना की तरह सुंदर दिख सकते हैं। एक ट्रांसजेंडर होने के नाते मेरे पास भी बेस्ट होटल में जाने, पसंदीदा ब्रांड के कपड़े पहनने और सामान्य जिंदगी जीने जैसे सभी हक हैं।

Read Also: Splitsvilla फेम गौरव अरोड़ा सेक्स चेंज करा बने गौरी, शेयर की नए लुक की PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 6:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग