December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

जब नीली आंखों वाले पाकिस्तानी चाय वाले से मिलीं छुटकी

वीडियो में छुटकी बार-बार चायवाले से चाय मांगते हुए नजर आती है। फिर झल्लाकर चायवाला बोलता है सुबह से आप पचास चाय पी चुकी हो और कितना पिएंगी? इसके जवाब में छुटकी कहती है- मैं क्या करुं तुम्हारी चाय में बात ही कुछ और है, क्या डालते हो।

नीली आंखों वाले चायवाले से छुटकी ने पी चाय। Image Source: Instagram

अपने किलर लुक की वजह से इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए नीली आंखों वाले चायवाले से हाल ही में गौरव गेरा उर्फ छुटकी ने मुलाकात की। सोशल मीडिया पर लोग उस समय पागल हो गए जब उसकी एक फोटो वायरल होने लगी। अब वही चायवाला और किसी को नहीं बल्कि सोशल मीडिया के स्टार और टीवी एक्टर गौरव को चाय देते हुए दिखाई दे रहा है। चौंकिए मत ऐसा सच में नहीं हुआ है। दरअसल, ये छुटकी के द्वारा पोस्ट किया गया एक मॉर्फ्ड वीडियो है। इसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्टर डबमैश और स्नैपचैट वीडियो छुटकी के नाम से पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी चाय वाले की वायरल हो रही फोटो को लेकर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

1984 के दंगों पर बनी सोहा अली खान और वीर दास की फिल्म ’31 अक्टूबर’ को क्यों देखें? जानिए 5 वजहें

वीडियो में छुटकी बार-बार चायवाले से चाय मांगते हुए नजर आती है। फिर झल्लाकर चायवाला बोलता है सुबह से आप पचास चाय पी चुकी हो और कितना पिएंगी? इसके जवाब में छुटकी कहती है- मैं क्या करुं तुम्हारी चाय में बात ही कुछ और है, क्या डालते हो। इसपर चायवाला कहता है लिपटन दी चाह है ये। फिर छुटकी कहती है वो तो मुझे भी है, आ जाइए।

Read Also: Sachin vs Lata वाले जोक पर तन्मय भट को गौरव गेरा ने दिया जवाब, वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि कुछ महीनों पहले कॉमेडियन तन्मय भट के ‘Sachin vs Lata Civil Wars’ वीडियो से पैदा हुए विवाद के बाद अब कॉमेडियन गौरव गेरा का वीडियो सामने आया था। गौरव ने वीडियो के जरिए तन्मय को जवाब दिया था। गौरव ने वीडियो एक जून को शेयर किया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही हैं। इस वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं और इंस्टाग्राम पर इसे सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था। डियो में गौरव ने अपने चेहरा सिंगर लता मंगेशकर जैसा बनाया हुआ है और उन्हीं की आवाज में बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो में वे लताजी की फीमेल फैन बने हुए हैं।

Chutki and Chai Walla ! #shopkeeper #gauravgera #ChaiWalla #ChutkiChaiWalla #ScriptRepackaged 😝😝😝

A video posted by Gaurav Gera (@gauravgera) on

Read Also: ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 4:21 pm

सबरंग