ताज़ा खबर
 

गौरव गेरा ने प्राजक्ता कोली के साथ बनाया ये खास वीडियों, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इस वीडियो में मॉडर्न जमाने की एक प्रेम कहानी को बेहद ही हास्यपूर्ण लहजे में दर्शाया गया है। आज के ऑनलाइन ह्यूमर वाले जमाने पर यह वीडिया एकदम फिट बैठता है।
Author नई दिल्ली | April 20, 2017 16:29 pm
गौरव गेरा ने प्राजक्ता कोली के साथ बनाया फनी वीडियो। (Image Source: Youtube)

जस्सी जैसी कोई नहीं स्टार गौरव गेरा ने टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है। इस समय वो भारत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने कॉमेडियन में से एक बन चुके हैं। इसका सबूत है उनकी दुकानदार छुटकी वाली वीडियो जिसे कि अब तक मिलियन हिट मिल चुके हैं। प्राजक्ता कोली के साथ एक बार फिर वो दुकानदार के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस बार दोनों ने गजब का है दिन गाने को हंसी का टच देते हुए बदल दिया है। इस वीडियो को वन डिजिटल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर यूट्यूब के चैनल मोस्टली सेन के लिए बनाया गया है। इसमें गौरव गाना गाते हुए और कोली के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीच में लाइने बोलते हुए भी सुने जा सकते हैं।

इस वीडियो का हाइलाइट है गेरा का उत्तर भारतीय एक्टेंट। जिसके जरिए 80 के दशक के रोमांटिक गाने को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की गई है। इस वीडियो में मॉडर्न जमाने की एक प्रेम कहानी को बेहद ही हास्यपूर्ण लहजे में दर्शाया गया है। आज के ऑनलाइन ह्यूमर वाले जमाने पर यह वीडिया एकदम फिट बैठता है। मोस्टली सेन के 1.37 लाख लोग सब्सक्राइबर हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर 19 अप्रैल को अपलोड किया गया है। इससे पहले छुटकी उर्फ गौरव गेरा ने अपने किलर लुक की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए नीली आंखों वाले चायवाले से मुलाकात की थी।

सोशल मीडिया पर लोग उस समय पागल हो गए जब उसकी एक फोटो वायरल होने लगी थी। अब वही चायवाला और किसी को नहीं बल्कि सोशल मीडिया के स्टार और टीवी एक्टर गौरव को चाय देते हुए दिखाई दे रहा है। चौंकिए मत ऐसा सच में नहीं हुआ है। दरअसल, ये छुटकी के द्वारा पोस्ट किया गया एक मॉर्फ्ड वीडियो है। इसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

एक्टर डबमैश और स्नैपचैट वीडियो छुटकी के नाम से पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी चाय वाले की वायरल हो रही फोटो को लेकर वीडियो बनाया है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।वीडियो में छुटकी बार-बार चायवाले से चाय मांगते हुए नजर आती हैं।

 

अजान विवाद: सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, फतवा जारी करने वाले मौलवी से मांगे 10 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग