ताज़ा खबर
 

गौहर खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कुशल टंडन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं तो जवाब मिला शु​क्रिया खाला

हाल ही में गौहर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में कैमियो रोल में नजर आईं। इसके अलावा उन्हें शॉर्ट फिल्म पीनट बटर के लिए का काफी तारीफ मिली।
28 मार्च को कुशल टंडन का बर्थडे था और गौहर ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी।

गौहर खान और कुशल टंडन के बीच हुआ विवाद सबको याद होगा। हाल ही में सुनने को मिला था कि दोनों ने अपने पुराने विवादों को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। यह दोनों एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं। ट्विटर पर इन दोनों की बातचीत देखकर भी ऐसा हीं लग रहा है। 28 मार्च को कुशल टंडन का बर्थडे था और गौहर ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी। गौहर ने लिखा हैप्पी बर्थडे कुशल… भगवान आप पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखें। अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखना, चाहे आप कितने बड़े ही क्यों न हो जाएं। कुशल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने भी गौहर को शुक्रिया कहते हुए खाला उर्फ़ रूबिना लिखा।

बता दें कि गौहर की अपकमिंग फिल्म बेगम जान में वह रूबिना के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने विद्या बालन ने काम किया। बता दें कि कुशल और गौहर की दोस्ती बिग बॉस 7 के दौरान हुई थी। बिग बॉस के घर में भी दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी। कुशल ने अपने और गौहर के ब्रेकअप की खबर खुद सोशल मीडिया पर दी थी। इसके अलावा ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच बहस हुई।

गौरतलब है कि कुशल ने एक इंटरव्यू के दौरान यहां तक कह दिया था कि वह दोबारा कभी गौहर खान से दोस्ती नहीं करना चाहेंगे। हालांकि दो एक्स उनकी आज भी अच्छी दोस्त हैं लेकिन वह गौहर को अपनी लाइफ में दोबारा नहीं चाहते। कुशल की यह बात सुनने के बाद गौहर काफी भड़क गई थी और आरोप लगाया था कि यह सब वह पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। लेकिन शायद अब दोनों फिर से एक बार अच्छे दोस्त बन गए हैं।

हाल ही में गौहर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में कैमियो रोल में नजर आईं। इसके अलावा उन्हें शॉर्ट फिल्म पीनट बटर के लिए का काफी तारीफ मिली। पीनट बटर के अलावा गौहर एक दोपहर शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं। गौहर का मानना है जब भी उन्हें चैलेंजिंग रोल आॅफर होते हैं तब वह उस रोल को करने के लिए दो बार नहीं सोचतीं।

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.