ताज़ा खबर
 

फुकरे रिटर्न्स का टीजर रिलीज: भोली पंजाबन की वजह से एक बार फिर मुश्किल में फंसे फुकरे, देखें वीडियो

Fukrey Returns Teaser: फुकरे रिटर्न्स के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि चूचा यानी वरुण शर्मा ने एक बार फिर भविष्य के सपने देखना शुरू कर दिया है।
फुकरे रिटर्नस का चीजर हुआ रिलीज।

फुकरे रिटर्न्स का टीजर 9 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट, अली फजल और ऋचा चढ्ढा स्टारर फिल्म एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। दिल्ली में बेस्ड 2013 में आई कहानी में दिखाया गया था कि कैसे चार दोस्त आसानी से पैसा कमाने के लिए साथ आते हैं। लेकिन फुकरे रिटर्न्स आपके लिए थोड़ा और पागलपन लेकर आया है। इसके टीजर पर टैगलाइन लिखा है- उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है।

फुकरे रिटर्न्स के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि चूचा यानी वरुण शर्मा ने एक बार फिर भविष्य के सपने देखना शुरू कर दिया है। इसकी वजह चूचा को डीएजा वू की फीलिंग आने लगती है लेकिन यह डेजा चू बन जाता है। लेकिन सभी के लिए मुसीबत तब शुरू होती है जब भोली पंजाबन उर्फ ऋचा चढ्ढा जेल से बाहर आती है। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने फुकरे रिटर्न्स को प्रोड्यूस किया है।

अख्तर और रितेश ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए लिखा- कोई भी मामला मायने नहीं रखता क्योंकि फुकरे हमेशा अपना रास्ता मुसीबत में ढूंढ लेते हैं। आप खुद फुकरे रिटर्न्स के टीजर में देखिए। इससे पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए अली फजल ने कहा था- जब फुकरे इस लेवल की है तो फुकरे 2 इससे ऊपर की, अलग लेवल की होगी। यह उसी कॉमिस स्पेस की फिल्म होगी। एक बार फिर वही पुरानी कास्ट उसी रोल में वापस आ रही है। मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटिड हूं। फुकरे रिटर्न्स इस साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

8 अगस्त को फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे कैप्शन दिया था- जहां फुकरे, वहां भोली। 9 अगस्त को इसका टीजर जारी कर दिया गया है। ऐसा लगता है कि फुकरे का सीक्वल भी उसी कहानी को आगे ले जाएगा जिसे कि पहले हिस्से में दिखाया गया था। फिल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। वहीं ऋचा चढ्ढा इस बार भी भोली पंजाबन के किरदार में दिखेंगी। पिछले साल 18 नवंबर को फुकरे रिटर्न्स की शूटिंग दिल्ली में शुरू हुई थी

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग