ताज़ा खबर
 

Fukrey Returns Song Mehbooba: अपनी ‘मेहबूबा’ के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं ‘फुकरे’

Fukrey Returns New Song Mehbooba: फुकरे रिटर्न्स का पहला गाना ओ मेरी महबूबा हुआ रिलीज, नाचते दिख रहे हैं चारों फुकरे।
फुकरे रिटर्न्स का पहला गाना ओ मेरी मेहबूबा हुआ रिलीज।

फुकरे रिटर्न्स का पहला गाना ओ मेरी महबूबा आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फिल्म के चारों लीड एक्टर नजर आ रहे हैं। चारों एक महबूबा के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना धर्मेंद्र और जीनत अमान की फिल्म धर्मवीर के गाने ओ मेरी महबूबा का रीमेक वर्जन है। पूरे गाने का रीमेक किया गया है लेकिन नए गाने में पुराने गाने की मशहूर लाइन ओ मेरी महबूबा को जस का तस ले लिया गया है।

गाने में पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, अली फजल और वरुण शर्मा डांस करते हुए दिख रहे हैं। आजकल रीमेक गानों को फैशन चल पड़ा है इसी फॉर्मूले को फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्म में भी इस्तेमाल किया है। यह गाना साल 1977 में आई सुपरहिट फिल्म से लिया गया है। उस समय गाने को मोहम्मद रफी ने गाया था जबकि रीमिक्स को नेहा कक्कड़ और यस्सर देसाई ने अपनी आवाज दी है। गाने को प्रेम और हरदीप ने म्यूजिक दिया है।

फुकरे रिटर्न्स को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी ऋचा चढ्ढा भोली पंजाबन के तौर पर नजर आएंगी। इस बार पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

इससे पहले ऋचा चढ्ढा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि फुकरे 2 की कहानी और क्रिएटिविटी पहली फिल्म से बिलकुल अलग है लेकिन उनके किरदार का भाव नहीं बदला है। फुकरे 2 बहुत अच्छी फिल्म है और मेरे किरदार की प्रवृत्ति पहली फिल्म से बेहतर है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.