ताज़ा खबर
 

‘फुकरे’ और ‘दिलवाले’ में काम कर चुके वरुण शर्मा बोले- कई टीवी शो का ऑफर ठुकरा चुका हूं

वरुण ने कहा कि वह टीवी शो करने के लिए तैयार है लेकिन इस नीरस धारावाहिक और रियलिटी सीरीज में काम करने को लेकर ज्यादा इच्छुक नहीं है।
Author मुंबई | September 5, 2016 15:41 pm
अभिनेता वरुण शर्मा

फिल्म अभिनेता वरुण शर्मा को ‘‘फुकरे’’ और ‘‘दिलवाले’’ जैसी फिल्मों में उनके हास्यप्रद किरदारों के लिए जाना जाता है। वरुण ने बताया कि पिछले समय में उन्हें कई धारावाहिकों में काम करने का प्रस्ताव मिला था जिसमें से कुछ को उन्होंने विनम्रतापूर्वक मना कर दिया। वरुण ने हालांकि कहा कि वह टीवी शो करने के लिए तैयार है लेकिन इस नीरस धारावाहिक और रियलिटी सीरीज में काम करने को लेकर ज्यादा इच्छुक नहीं है। उन्होंने बताया, “मुझे पिछले समय में धारावाहिकों का प्रस्ताव मिला था लेकिन मैं उसे करना नहीं चाहता था। कुछ रियलिटी शो का भी प्रस्ताव मुझे मिला था लेकिन उस वक्त इसे करने को लेकर मैं ज्यादा उत्साहित नहीं था और न ही मुझे इसमें कोई दिलचस्पी थी। आज के समय में मैं अपना ज्यादा ध्यान फिल्मों पर केंद्रित करना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, ‘‘मैं हमेशा से टीवी में काम करना चाहता था जैसा कि मीडिया का यह एक बड़ा माध्यम है और भारत में तो हम लोग कई सारे अद्भुत शो बना रहे हैं। मैं टीवी शो करने के लिए तैयार हूं पर काफी चुनिंदा शो ही करुंगा जिसमें मेरी दिलचस्पी होगी। मैं इसे लगातार नहीं कर सकता हूं और न ही इसको लेकर मैं ज्यादा सहज हूं जिसे हम लोग टेलीविजन पर देखते हैं।’’ इस अभिनेता ने 2013 में फिल्म ‘‘फुकरे’’ के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था जो अब कनाडाई एडवेंचर रियलिटी शो ‘‘आइस रोड ट्रकर्स-इंडियाज डेडलिस्ट रोड्स’’ के भारतीय संस्करण में नजर आएंगे। अगले महीने हिस्ट्री चैनल पर इस शो का प्रसारण होगा।

READ ALSO: फर्जी Tweets को लेकर पुलकित सम्राट ने खोया आपा, कहा- अब कभी Tweet नहीं करूंगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.