ताज़ा खबर
 

दिल्ली में शुरू हुई फिल्म फुकरे 2 की शूटिंग

साल 2013 की कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल की शूटिंग राजधानी दिल्ली में शुरू हो गई है। पहली फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर अली फजल ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म के क्लिपबोर्ड और स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा की।
Author नई दिल्ली | November 18, 2016 12:07 pm
फुकरे 2 की दिल्ली में शूटिंग हुई शुरू। Image Source: Twitter

साल 2013 की कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ के सीक्वल की शूटिंग राजधानी दिल्ली में शुरू हो गई है। पहली फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर अली फजल ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म के क्लिपबोर्ड और स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ अली ने लिखा, शूटिंग के लिए तैयार हैं। बहुत करीब हैं। जल्द ही मैं ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट को जल्द ज्वाइन करने वाला हूं। एक्टर वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट इस बार भी फुकरे 2 का हिस्सा होंगे। इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। वहीं वरुण जिन्हें कि चूचा के तौर पर याद किया जाता है ने हवाई जहाज से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, फुकरे 2 के लिए दिल्ली की ओर रवाना। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे में मनजोत सिंह, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म अभिनेता वरुण शर्मा को ‘‘फुकरे’’ और ‘‘दिलवाले’’ जैसी फिल्मों में उनके हास्यप्रद किरदारों के लिए जाना जाता है। वरुण ने बताया कि पिछले समय में उन्हें कई धारावाहिकों में काम करने का प्रस्ताव मिला था जिसमें से कुछ को उन्होंने विनम्रतापूर्वक मना कर दिया। वरुण ने हालांकि कहा कि वह टीवी शो करने के लिए तैयार है लेकिन इस नीरस धारावाहिक और रियलिटी सीरीज में काम करने को लेकर ज्यादा इच्छुक नहीं है। उन्होंने बताया, “मुझे पिछले समय में धारावाहिकों का प्रस्ताव मिला था लेकिन मैं उसे करना नहीं चाहता था। कुछ रियलिटी शो का भी प्रस्ताव मुझे मिला था लेकिन उस वक्त इसे करने को लेकर मैं ज्यादा उत्साहित नहीं था और न ही मुझे इसमें कोई दिलचस्पी थी। आज के समय में मैं अपना ज्यादा ध्यान फिल्मों पर केंद्रित करना चाहता हूं।”

 

ट्विंकल खन्ना ने लिया करण जौहर की जनरल नॉलेज का टेस्ट; फेल हो गए करण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग