ताज़ा खबर
 

कंगना के फैंस की लिस्ट में जुड़ा मशहूर फ्रांसीसी अभिनेता कीव का नाम, बिग बी को बताया पोप

मशहूर फ्रांसीसी अभिनेता कीव एडम्स ने कहा कि वह कंगना रनौत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और साथ ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के प्रशंसक की विशाल संख्या देख वह स्तंभित हैं।
Author मुंबई | December 13, 2016 12:15 pm
मशहूर फ्रांसीसी अभिनेता कीव एडम्स

मशहूर फ्रांसीसी अभिनेता कीव एडम्स ने कहा कि वह कंगना रनौत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और साथ ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के प्रशंसक की विशाल संख्या देख वह स्तंभित हैं। कीव भारत और फ्रांस के सहयोग से बन रही, फिल्मकार विकास बहल की फिल्म ‘इंटरपे्रटर’ में नजर आएंगे।  कीव ने कहा कि उन्होंने फिल्मकार की कई पुरस्कारों से सम्मानित फिल्म ‘क्वीन’ देखी और वह उसके दिवाने हैं। कंगना की अदाकारी पर सवाल किए जाने पर कीव ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं कंगना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह फिल्म में कमाल थी।

’उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि विकास बहल जो कि एक बेहतरीन निर्देशक हैं उनकी मदद से कंगना ने फिल्म में कमाल अदाकारी की है। मुझे पता है कि वह यहां की एक बड़ी अदाकारा हैं। मैं उनसे मिलने को काफी उत्साहित हूं।’ ‘द न्यू एडवेंचर्स आॅफ अल्लादीन’ के अभिनेता ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की विशाल संख्या देख काफी प्रभावित हैं।

अभिनेता ने मजाक में कहा, ‘‘ मैं अमिताभ बच्चन को जानता हूं। वह एक ‘पोप’ की तरह हैं। वह अपने घर से बाहर आते हैं और हाथ उठाकर सबका अभिवादन करते हैं। मैं सच में इसका सम्मान करता हूं। कई बार मेरे घर के बाहर भी लड़कियां इंतजार करती हैं लेकिन केवल चार ही…। वह काफी प्रभावशाली हैं।’ कीव ने यहां आलिया की खूबसूरती की भी तारीफ की और जल्द ही फिल्म ‘बेफिक्रे’ देखने की इच्छा भी जाहिर की जिसकी शूटिंग पेरिस में हुई है। कीव की यह दूसरी भारत यात्रा है। इससे पहले वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टू द टॉप’ की शूटिंग करने लद्दाख आए थे। ‘टू द टॉप’ के सह-निर्माता फैंटम्स फिल्म्स और रिलायंस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग