ताज़ा खबर
 

Freaky Ali के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्यार करती हैं एमी जैक्सन

Freaky Ali एक्ट्रेस एमी ने बताया, फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर देखने के बाद पर्दे पर नवाज के अंदाज से मुझे प्यार हो गया था।
Freaky Ali Movie Review: Freaky Ali में साथ नजर आएंगे नवाज और एमी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्यार करती हैं एमी जैक्सन। ऐसा हम नहीं कह रहे। बल्कि ये बात खुद एमी ने कही हैं। सोहेल की अगली फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली एमी जैक्सन ने हाल ही में नवाज के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने बताया, फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर देखने के बाद पर्दे पर नवाज के अंदाज से मुझे प्यार हो गया था। उनके साथ मेरी लव स्टोरी उस फिल्म से शुरू होती है। जब मुझे फ्रीकी अली में उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मैं बहुत नर्वस थी। वो एक कमाल के ऐक्टर हैं। ऐसे में उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा।

बता दें कि सोहल खान की यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। भाई की फिल्म की प्रमोशन में सलमान खान भी जी जान से लगे हैं। फिल्म का पोस्टर भी सलमान ने जारी किया था। हाल ही में उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया था। जिस मौके पर उन्होंने अपनी शादी और सेक्स लाइफ पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में अभी तक शादी और सेक्स नहीं हुआ है।सलमान अपने बिंदास बोलने के लिए जाने जाते हैं। शादी के बारे पूछे गए सवालों को वो अकसर इसी तरह टाल देते हैं। वह फिलहाल काफी बिजी चल रहे हैं। अभी उन्हें लाइफ स्टाइल ब्रांड के लिए एक ऐड शूट करना है। जिसमें वो कैटरीना के साथ नजर आने वाले हैं। इसके बाद वो कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए लेह के लिए निकल जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग