December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा का ‘कोई इशारा’ देखा आपने?

शो में जॉन फिल्म में अपनी कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ आए थे। लेकिन उन्हें में कृष्णा के मजाक करने का अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया और वह वहां से चले गए। इसके बाद कृष्णा ने बताया, जॉन और मैं एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं।

एक इशारा गाने में जॉन औक सोनाक्षी सिन्हा। (Image Source: Youtube)

फोर्स-2 का नया गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने का नाम कोई इशारा है। इस गाने में फिल्म के दोनों लीड एक्टर जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रहे हैं। इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है। वहीं अमाल मलिक ने इसे संगीत दिया है। इसमें सोनाक्षी अपने और जॉन को लेकर ख्वाब देखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं जॉन अपनी ही ख्यालों की दुनिया में खोए हुए हैं। जिसमें वो अपनी पत्नी जिनेलिया डिसूजा को याद कर रहे हैं। वो अपनी पत्नी के साथ बिताए लम्हों को याद करते हैं। इस गाने को एकदम परफेक्ट तौर से चर्च के अंदर और बाहर फिल्माया गया है। इसमें दोनों पहले मोमबत्ती जलाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि फोर्स 2 के प्रमोशन में जुटे जॉन अब्राहम कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में थोड़ा खफा-खफा से नजर आए। शो के दौरान जॉन इतने नाराज हो गए कि बीच शो में उठ कर चले गए।

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शो बीच में ही छोड़कर क्यों गए जॉन अब्राहम?

शो में जॉन फिल्म में अपनी कोस्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ आए थे। लेकिन उन्हें में कृष्णा के मजाक करने का अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया और वह वहां से चले गए। इसके बाद कृष्णा ने बताया, जॉन और मैं एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। वह एक अकेले बॉलीवुड एक्टर हैं जिन्होंने मुझे तब कॉल किया था जब मेरे पिता की मृत्यु हुई थी और मैं गम में था। मुझे बहुत दुख है कि मैंने उन्हें दुख पहुंचाया।

उन्होंने बताया, मैं उनकी पिछली फिल्मों जैसे पाप और दूसरी कुछ फिल्मों पर जोक कर रहा था। उस समय उन्होंने मुझे बताया कि वह उनकी फेवरेट फिल्में थीं। इसके कुछ देर बाज जॉन ने स्टेज पर सोनाक्षी के साथ डांस करने से भी मना कर दिया। तब मुझे लगा कि वह अपसेट हो गए हैं। वह बाहर जाने लगे तो मैं भी उनके पीछे भागा। लेकिन वो चले गए। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं तब से सो नहीं पाया हूं। मैं मनाली में चल रही अपनी शूंटिंग छोड़कर खास उनके लिए आया था जब मुझे पता लगा कि वो शो पर आने के लिए राजी हो गए हैं। मुझे उम्मीद है कि वो समझेंगे और मुझे माफ कर देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 3:31 pm

सबरंग