December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

फोर्स 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़, ऐ दिल है मुश्किल बनी रणबीर कपूर की दूसरी बड़ी हिट

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फिल्म ‘फोर्स 2’ ने पहले हफ्ते में 30.15 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म फिल्म ‘फोर्स 2’ ने पहले हफ्ते में 30.15 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दर्शक इस एक्शन फिल्म को पसंद कर रहे हैं और एक्टर ताहिर भसीन को फिल्म में उनके नेगेटिव रोल के लिए काफी तारीफ मिल रही है। यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस बीच रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 112.14 करोड़ रुपए कमाई कर ली है। यह रणबीर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

फोर्स-2 में जॉन ने जहां मुंबई पुलिस के एक ऑफिसर का किरदार निभाया है वहीं सोनाक्षी एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में हैं। यह दोनों ही रॉ के आदेश के बाद चीन में एक अपराधी को पकड़ने के लिए जाते हैं, जो कि एक के बाद एक भारतीय रॉ ऑफिसर्स की बेवजह हत्या करता जा रहा है। फिल्म में एक्शन जबरदस्त है और यह फर्स्ट हाफ में आपको बांधे रखती है। हालांकि क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स डिसअपॉइंटिंग है। लेकिन वन टाइम वॉच के लिए सभी ने इसे एक अच्छी फिल्म बताया है।

50 करोड़ रुपए के बजट वाली यह फिल्म, 2011 में 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल थी। हालांकि पिछली बार की तुलना में फिल्म पर लगभग 25 करोड़ रुपए का खर्च किया गया। फिल्म में पिछली बार जहां जॉन के साथ जेनेलिया डिसूजा देशमुख नजर आई थीं, वही इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम ने काफी मेहनत की है और उन्हें अपने घुटने की तीन बार सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन कितना होगा यह देखना अभी बाकी है, लेकिन इस फिल्म के इस हफ्ते अच्छा बिजनेस करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

वीडियो:जानिए दर्शकों को कैसी लगी शाहरुख खान और आलिया भट्ट की ‘डियर ज़िंदगी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 4:05 pm

सबरंग