ताज़ा खबर
 

फोर्स-2 के साथ वापसी कर रही हैं जेनेलिया डिसूजा

शाह ने कहा कि उन्हें मिले इतने प्यार की वजह से ही हमने खासतौर पर उनके लिए कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट लिखी। उनके किरदार को कहानी में बहुत खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है।
Author नई दिल्ली | November 12, 2016 11:43 am
फोर्स 2 मे नजर आएंगी जेनेलिया डिसूजा। Image Source: Instagram

जॉन अब्राहम और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी फोर्स में नजर आई थी। उनके रोमांस ने इस पुलिस वाली फिल्म में सॉफ्टनेस का टच देने का काम किया था। अब रिपोर्ट है कि एक्ट्रेस ने पहली फिल्म में जहां जॉन की पत्नी का रोल निभाया था अब वो फिर से एक बार इसके सीक्वल में दिखाई देंगी। डिसूजा गेस्ट अपियरेंस में या फिर एक भूत के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। इसे इसका स्पेशल पैकेज बताया जा रहा है। पहली फिल्म में उनके किरदार का बहुत दर्दनाक अंत हुआ था। यह फिल्म दश्रिण की मूवी का सीक्वल थी। अब यह देखना खास होगा कि दो बच्चों की मां इस थ्रिलर-एक्शन फिल्म में क्या रोल करते हुए नजर आती हैं। ऐसा लग रहा है कि वो गेस्ट अपियरेंस के तौर पर दिखेंगी। इस खबर को कंफर्म करते हुए निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि यह बात सच है कि जेनेलिया फिल्म में नजर आएंगी। पहली फिल्म में उन्हें दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। उनके और जॉन के बीच के रोमांस को काफी सराहा गया था।

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर रितेश देशमुख और साजिद खान ने कहा-“देश पहले है”

शाह ने कहा कि उन्हें मिले इतने प्यार की वजह से ही हमने खासतौर पर उनके लिए कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट लिखी। उनके किरदार को कहानी में बहुत खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है। वो फिल्म में एक गेस्ट अपियरेंस देंगी। वो जॉन के किरदार की मदद करती हैं और उसे जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह देती हैं।

बता दें कि ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में अजब रितेश से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा जाता है तो वह बताते हैं कि उनका पहला प्यार जेनेलिया डिसूजा नहीं बल्कि फोटोग्राफी है। रितेश ने बताया कि जेनेलिया ने खुद उन्हें एक कैमरा गिफ्ट किया था और उनके शौक को आगे ले जाने को कहा था। इसके बाद जेनेलिया की बात मानते हुए उन्होंने एक निजी ट्यूटर हायर किया जो उन्हें कैमरा की तकनीकी बातें सिखा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.