December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

फोर्स 2 फर्स्ट डे कलेक्शनः जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म पर हुआ नोटबंदी की असर?

Force 2 First Day Collection: बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'फोर्स-2' ने पहले ही दिन खाता खोलते हुए 6 करोड़ रुपए की कमाई की।

फोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान पोज करते जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा।

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘फोर्स-2’ ने पहले ही दिन खाता खोलते हुए 6 करोड़ रुपए की कमाई की। 50 करोड़ रुपए के बजट वाली यह फिल्म, 2011 में 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल थी। हालांकि पिछली बार की तुलना में फिल्म पर लगभग 25 करोड़ रुपए का खर्च किया गया। फिल्म में पिछली बार जहां जॉन के विपरीत जेनेलिया डिसूजा देशमुख नजर आई थीं, वही इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं।

फिल्म में सोनाक्षी एक रॉ ऑफिसर के किरदार में हैं और जॉन ने मुंबई पुलिस के एक ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म को इसके पिछले भाग से जोड़ कर रखते हुए नयापन लाने की कोशिश करते हुए, बाइक के बजाए कार उठाने जैसे सीन और कई डायलोग जोड़े गए हैं। फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही थी लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा 100 और 500 रुपए के नोट बंद किए जाने का प्रभाव फिल्म पर दिखाई दिया।

हालांकि फिल्म ने पहले दिन भारत में कुल 6.05 करोड़ रूपए की कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की है। देखना यह होगा कि वीकेंड के दिनों में फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी होती है या नहीं। हालांकि मेकर्स ने विमुद्रीकरण को ध्यान में रखते हुए पेटीएम और बाकी एप के साथ टाइ करके आकर्षक ऑफर्स लॉन्च किए हैं ताकि लोग फिल्म ऑनलाइन टिकट बुक करके फिल्म का मजा लेने पहुंचें।

जहां तक फिल्म के बारे में क्रिटिक्स की प्रतिक्रिया का सवाल है तो ज्यादातर एक्सपर्ट इसे वन टाइम वॉच मूवी बता रहे हैं। वहीं कुछ क्रिटिक्स ने फिल्म के क्लाइमेक्स को डिसअपॉइंटिंग बताया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम ने काफी मेहनत की है और उन्हें अपने घुटने की तीन बार सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया है।

Read Also: फोर्स 2 की शूटिंग में घायल जॉन अब्राहम ने शेयर किया सर्जरी का वीडियो, लिखा- यूं ही नहीं कहते कि खून-पसीने से बनती है फिल्म

VIDEO: फिल्म Force 2 की टीम को नहीं है नोटबंदी की चिंता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 5:15 pm

सबरंग