December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

फोर्स 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा ने ‘तुम बिन’ को पीछे छोड़ा

Force 2 Box Office Collection: जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के धमाकेदार एक्शन के लबरेज यह फिल्म शुक्रवार को 5.25 करोड़ से खाता खोलने के बाद, शनिवार को 6 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फोर्स 2 के प्रमोशन के दौरान पोज करते जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा।

अभिनय देव निर्देशित फिल्म फोर्स-2 अच्छा प्रदर्शन करते हुए 3 में 21 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के धमाकेदार एक्शन के लबरेज यह फिल्म शुक्रवार को 5.25 करोड़ से खाता खोलने के बाद, शनिवार को 6 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है। साथ ही रिलीज हुई अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म तुम बिन फिल्म को कोई खास टक्कर देने में नाकाम रही है। हालांकि फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और लोग इसे पसंद कर रहे है। तरण आदर्श ने ट्वीट करके फोर्स-2 की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि दिन ब दिन फिल्म की कमाई में उछाल आ रहा है। ऐसा लोगों के माउथ पब्लिसिटी करने के चलते भी हो सकता है। क्योंकि शुरू में लोग फिल्म के मिले जुले रिव्यू आने ने फिल्म देखने जाने के कतरा रहे थे।

फोर्स-2 में जॉन ने जहां मुंबई पुलिस के एक ऑफिसर का किरदार निभाया है वहीं सोनाक्षी एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में हैं। यह दोनों ही रॉ के आदेश के बाद चीन में एक अपराधी को पकड़ने के लिए जाते हैं, जो कि एक के बाद एक भारतीय रॉ ऑफिसर्स की बेवजह हत्या करता जा रहा है। फिल्म में एक्शन जबरदस्त है और यह फर्स्ट हाफ में आपको बांधे रखती है। हालांकि क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स डिसअपॉइंटिंग है। लेकिन वन टाइम वॉच के लिए सभी ने इसे एक अच्छी फिल्म बताया है।

50 करोड़ रुपए के बजट वाली यह फिल्म, 2011 में 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल थी। हालांकि पिछली बार की तुलना में फिल्म पर लगभग 25 करोड़ रुपए का खर्च किया गया। फिल्म में पिछली बार जहां जॉन के विपरीत जेनेलिया डिसूजा देशमुख नजर आई थीं, वही इस बार फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम ने काफी मेहनत की है और उन्हें अपने घुटने की तीन बार सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से शेयर भी किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन कितना होगा यह देखना अभी बाकी है, लेकिन इस फिल्म के इस हफ्ते अच्छा बिजनेस करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 6:55 pm

सबरंग