ताज़ा खबर
 

अपनी एक्टिंग को लेकर अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं जैकलीन

जैकलीन पहले सुजॉय घोष की फैंटेस ड्रामा ‘अलादीन’ में नजर आयी थी और फिर उन्हें मोहित सूरी के थ्रिलर ‘मर्डर 2’ में पहली महत्वपूर्ण भूमिका मिली।
Author August 17, 2016 12:45 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अब एक व्यवसाई भी बन गई हैं। हालांकि बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह प्रोडक्शन और बाकी क्षेत्रों में उतरने की बजाए उन्होंने रकियन बेव्रेज बिजनेस में उतरने का फैसला किया है।

जैकलीन फर्नांडीस सात साल पहले सुनहर्रे पर्दे पर आयी थीं और अब उनका कहना है कि वह आज ज्यादा विश्वास से लबरेज महसूस करती हैं और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं।

जैकलीन पहले सुजॉय घोष की फैंटेस ड्रामा ‘अलादीन’ में नजर आयी थी और फिर उन्हें मोहित सूरी के मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मर्डर 2’ में पहली महत्वपूर्ण भूमिका मिली।

जैकलीन ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘मैं आज विश्वास से अधिक लबरेज हूं। यह बदलाव तो अपरिहार्य ही था। इसकी जरूरत भी है और आपको आगे बढ़ने की आवश्यकता होती है । अतएव मैं पहले की तुलना में आज ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए आशान्वित हूं। ’’

इकत्तीस वर्षीय अभिनेत्री ‘रेस 2’, ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल थ्री’ और सलमान खान अभिनीत ‘किक’ में काम कर चुकी हैं।
जब जैकलीन से पूछा गया तो क्या निर्देशकों ने उनकी क्षमता का पूरा दोहन नहीं किया, उन्होंने कहा, ‘‘संभवत: ऐसा ही है। मैं नहीं जानती कि निर्देशकों ने :क्षमता को: नहीं खंगाला लेकिन हो सकता है कि पहले मैं ही तैयार नहीं थी। अब मैं ज्यादा चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए तैयार महसूस करती हूं। पहले, मैं सोचती हूं कि शायद मैंने :अपने किरदारों में: ज्यादा कुछ नहीं किया, क्योंकि मैं उनके लिए तैयार नहीं थी। ’’ हाल ही में ‘ढिशूम’ में काम करने वाली अभिनेत्री अब अपनी अगली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जाट’ के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग