ताज़ा खबर
 

‘ट्यूबलाइट’ सलमान खान और ‘बाहुबली’ प्रभास में हैं ये 5 समानताएं, क्या आपने किया नोटिस

सलमान और प्रभास में एक समानता यह है कि दोनों ही पब्लिक के हीरो हैं। इन दोनों ही स्टार्स को चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 08:50 am
अगर सलमान और प्रभास के बारे में कहा जाए कि ये बॉक्स ऑफिस किंग हैं तो गलत नहीं होगा।

प्रभास बेहद ही कामयाब फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ की रिलीज से पहले भी साउथ फिल्मों के बड़े स्टार थे। लेकिन बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करके उनके फैंस की तादात में अचानक से गजब का इजाफा हुआ है। आज कई लोग प्रभास को साउथ फिल्मों का सलमान खान कहने लगे हैं। ऐसे में हम यहां पर बालीवुड स्टार सलमान खान और प्रभास की उन 5 समानताओं का जिक्र कर रहे हैं। जिनसे यह बात साफ हो जाती है कि वाकई प्रभास साउथ फिल्मों के सलमान खान हैं।

1.सलमान खान और प्रभास में सबसे बड़ी समानता यह है कि ये दोनों ही बैचलर हैं, यानि अभी तक इनकी शादी नहीं हुई है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान की ही तरह प्रभास को लेकर भी मीडिया में उनकी संभावित शादी और उनकी कथित गर्लफ्रेंड्स को लेकर काफी खबरें बनती रही हैं। हांलाकि, अभी तक इन दोनों ने इस बात का कोई संकेत नहीं दिया है कि वे आखिर कब तक शादी के बंधन में बधेंगे।

2. सलमान खान काफी स्टाइलिस पर्सन हैं, इसमें तो कोई दो राय नहीं है। वहीं, साउथ फिल्में देखने वालों को यह पता है कि प्रभास स्टाइल के मामले सलमान से तनिक भी पीछे नहीं हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड में सलमान के स्टाइल के लोग दिवाने हैं तो दूसरी तरफ साउथ फिल्मों में प्रभास की स्टाइल के भी सभी कायल हैं।

3. सलमान खान के बारे में यह बात हर किसी को पता है कि उन्हें बच्चों से बहुत लगाव है। सलमान अपनी कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट्स के साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘ट्यूबलाइट’ में भी दो जबरदस्त चाइड आर्टिस्ट्स ने सलमान के साथ काम किया था। वहीं प्रभास को जानने वाले भी जानते हैं कि प्रभास को भी बच्चे बहुत पसंद हैं। अभी हाल ही में प्रभास को एक छोटे से बच्चे को गोंद लिए देखा गया था। इस तस्वीर से इस बात की खबर फैल गई कि यह उन्हीं का बच्चा लेकिन ऐसा नहीं था।

4. सलमान और प्रभास में एक समानता यह है कि दोनों ही पब्लिक के हीरो हैं। इन दोनों ही स्टार्स को चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं। देश की आम जनता इनकी फिल्मों का हमेशा बेसब्री से इंतजार कर रही होती है। इनका हर एक फैन इन्हीं की तरह शानदार फिजिक पाने के सपने देखता है। इनकी स्टाइश को फॉलो करता है।

5. अगर सलमान और प्रभास के बारे में कहा जाए कि ये बॉक्स ऑफिस किंग हैं तो गलत नहीं होगा। दोनों ही एक्टर्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हर बार अच्छा कलेक्शन करती हैं। इनकी फिल्में लोगों को सिनेमाघरों तक खींच लाने का माद्दा रखती हैं। इनके लाखों फैंस को इनकी आने वाली हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.