December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

हीरोइन ने फिल्म में पहना 14 किलो सोने का लहंगा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिल्म का First Look

फिल्म की एक्ट्रेस ने प्रज्ञा जायसवाल ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया। इसमें प्रज्ञा एक डांसिंग पोज में बैठी हैं और उन्होंने जो लहंगा पहना है उसमें 14 किलो सोना लगा है।

कोई फिल्म अपनी कहानी को लेकर चर्चा में रहती है। कोई फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लकेर। कोई फिल्म अपने बोल्ड सीन को लेकर तो कोई फिल्म किसी कंट्रोवर्सी में फंस कर सुर्खियों में आ जाती हैं। लेकिन साउथ की एक फिल्म एक्ट्रेस के महंगे कॉस्ट्यूम की वजह से सुर्खियों में आ गई है। यहां हम तेलुगु सुपर स्टार नागार्जुन की फिल्म ‘ओम नमो वेंकटेशाय’ की बात कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस ने प्रज्ञा जायसवाल ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया। इसमें प्रज्ञा एक डांसिंग पोज में बैठी हैं और उन्होंने जो लहंगा पहना है उसमें 14 किलो सोना लगा है। यह बात खुद प्रज्ञा जायसवाल ने ट्वीट कर बताई है। वीडियो की शुरुआत में एक दरवाजा खुलता है। दरवाजा खुलने के बाद एक रंगोली दिखाई देती है। उस रंगोली पर धीरे-धीरे प्रज्ञा की छवि बनती दिखती है। प्रज्ञा ने इसमें ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। लहंगा तो थोड़ा ही नजर आता है। क्योंकि उसमें आधे से ज्यादा सोना लगा है। यह फिल्म का फर्स्ट लुक था।

नागार्जुन के फैन्स को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की प्रोड्यूसर कंपनी साई कृपा एंटरटेन्मेंट ने फिल्म की एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल का फर्स्ट लुक जारी किया है। यह दावा किया गया है कि इस फर्स्ट लुक में प्रज्ञा का फिल्म से जो सीन लिया गया है उसमें उन्होंने 14 किलोग्राम सोने का लहंगा पहन रखा है। यह तो नहीं कहा जा सकता है कि इस बात में कितनी सच्चाई है। लेकिन प्रज्ञा ने फर्स्ट लुक को लेकर जो ट्वीट किया है उसमें एक हैशटैग #14kggoldlehenga भी दिया है।

फिल्म का ये फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 26 साल की एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘ये है मेरा फर्स्ट लुक ओम नमो वेंकेटेशाय से। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने से खुश हूं।’ इस फिल्म में नागार्जुन , प्रज्ञा जायसवाल के साथ अनुष्का शेट्टी, सौरभ और विमला रामन भी अहम रोल में हैं। फिल्म को राघवेंद्र राव ने डायरेक्ट किया है।

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 10:47 am

सबरंग