ताज़ा खबर
 

मुंबई के मशहूर आर.के. स्टूडियो में लगी आग, कई दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग को बुझाने के लिए 6 अग्निशमन दस्ते मौके पर मौजूद हैं।
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 17:57 pm
अब तक किसी के भी जख्मी या हताहत होने की कोई खबर नहीं है। (Photo Source: Social Media)

मायानगरी मुंबई के मशहूर आरके स्टूडियो में गंभीर आग लग गई। इसे बुझाने के लिए दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक यह आग बिजली के सजावटी सामान में उठी चिंगारियों के कारण लगी। आग को बुझाने के लिए 6 अग्निशमन दस्ते मौके पर मौजूद हैं। अब तक किसी के भी जख्मी या हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मालूम हो कि शो मैन कहे जाने वाले राज कपूर ने सन 1948 में आर के स्टूडियो की स्थापना की थी। आर.के स्टूडियो में शूट की गई पहली फिल्म ‘आग’ थी। इसके अलावा बरसात, आवारा और शरी 420 इस स्टूडियो में शूट की गई पहली फिल्मों में से एक हैं।

जानकारी के मुताबिक पहले दमकल की 3 गाड़ियां और 5 अग्निशमन दस्ते मौके पर भेजे गए थे लेकिन आग की गंभीरता को देखते हुए दस्तों की संख्या और पानी के टैंकरों की संख्या बढ़ा दी गई। अपडेटेड जानकारी के मुताबिक यह आग सुपर डांसर नाम के शो के सेट पर लगी है। अच्छी खबर यह है कि जिस वक्त आग लगी तब वहां पर ना तो कोई क्रू और ना ही कोई कास्ट मौजूद था। अतः किसी के भी इस आग की चपेट में आने की खबर नहीं है। आग की ताजा तस्वीरें और वीडियो आप यहां नीचे देख सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग