ताज़ा खबर
 

कविता कौशिक ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ केदारनाथ मंदिर में करेंगी शादी

मैं जानती हूं अपने पूरे परिवार और दोस्तों को हिमालय पर लेकर जाना जहां इस समय बर्फ पड़ रही है, सड़क जाम हैं काफी मुश्किल है। इसी वजह से हम 15 लोग ही जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 08:56 am
अपने बेस्ट बफ्रेंड रोनित से कविता 27 जनवरी को करेंगी शादी। (Image Source: Instagram)

टेलिविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी करने जा रही हैं। 27 जनवरी को यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा। परिवार, करीबी दोस्त केदारनाथ मंदिर में जाएंगे और शिव-पार्वती के मंदिर में शादी होगी। एफआईआर की स्टार इस दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इस खबर को इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ कंफर्म करते हुए उन्होंने अपनी जिंदगी के नए चरण के प्रति खुशी जाहिर की। उनकी कंफर्मेशन से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके करीबी दोस्तों को किए गए मैसेजिस को कोट करके उनकी शादी की घोषणा की गई थी।

मैसेज में लिखा था- हैल्लो, मैं आप सभी के साथ एक खबर शेयर करना चाहती हूं, मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर रही हूं। और जिंदगी के नए चरण की शुरुआत मिसेज बिस्वास के तार पर 27 जनवरी को करने वाली हूं। यह एक तत्काल कॉल है और 2 दिन पहले फैसला किया गया है। आप सब इसे भगवान की कृपा समझ सकते हैं। हम सभी केदारनाथ जा रहे हैं और शिव पार्वती के मंदिर में जाकर साधारण तरीके से शादी कर रहे हैं।

इस मैसेज में कविता ने बताया कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 23 और 24 को उनके मुंबई वाले घर में होगी। कोई कार्ड नहीं छपे हैं, कोई उन्माद, ये करना है वो नहीं करना है और आमंत्रण नहीं है। मैं जानती हूं अपने पूरे परिवार और दोस्तों को हिमालय पर लेकर जाना जहां इस समय बर्फ पड़ रही है, सड़क जाम हैं काफी मुश्किल है। इसी वजह से हम 15 लोग ही जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग अपना प्यार और आशीर्वाद हमें देंगे। 23 और 24 जनवरी को घर में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी है। कृपया घर आएं वहां आप सभी के लिए खाना, गेम्स, शादी की रौनक आदि का इंतजाम है। मैं उन सभी लोगों को देखना चाहती हूं जो पापा के डिपार्चर के समय आए थे। इसलिए कृपया आएं और इस साधारण स्वीट यूनियन का हिस्सा बनें। किसी भी तरह के गिफ्ट की जरूरत नहीं है केवल अपना प्यार लेकर आएं।

Just as long as u stand by me ! Samjha thithur !! 😘

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

Shout out to ur best friend ! Tu hi toh mera dost hai #bestfriend #allinone #partnersincrime

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

कविता ने रोनित के साथ अपने रिलेशनशिप को पिछले साल सितंबर में अनाउंस किया था। बिस्वास एक्ट्रेस के लंबे समय से बेस्ट फ्रेंड हैं। वो मैंगो ऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के तौर पर काम करते हैं। एक्ट्रेस अपने होने वाले पति के साथ बहुत ही प्यारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इससे पहले कविता बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही थीं।

बिग बॉस 10, 18 जनवरी 2016: पूरे रीति-रिवाज़ों के साथ हुई मोनालिसा की हुई शादी, बानी और रोहन में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग