April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

फिल्मी गलती: रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी शूट करते हुए इतनी बड़ी बात भूल गए संजय लीला भंसाली

साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में हर एक किरदार की परफॉर्मेंस को सराहा गया था।

बाजीराव मस्तानी फिल्म के एक दृश्य में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में हर एक किरदार की परफॉर्मेंस को सराहा गया था। रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, मिलिंद सोमन, रजा मुराद सभी कलाकार अपनी-अपनी भूमिकाओं में फिट थे। सिनेमाटोग्राफी भी बेहद आलीशान और कमाल की थीं। लेकिन इस मेगा बजट और मेगा स्टार फिल्म में एक ऐसी छोटी सी चूक हुई थी कि जब इस पर ध्यान जाता है तो थोड़ा अजीब लगता है। अरे नहीं फिल्म में किसी तथ्य से छेड़छाड़ नहीं की गई है। बल्कि शूटिंग के दौरान ऐसी चीज का इस्तेमाल किया गया है जिसका आविष्कार उस वक्त तक हुआ ही नहीं था।

दरअसल इस फिल्म में कई जगह बाउंड्री बनाने के लिए कंटीली तारों का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन असल में बाजीराव के समय में इन तारों का आविष्कार नहीं हुआ था। ऐसे में फिल्म में कंटीली तारें देखकर थोड़ा अटपटा लगता है। इस चूक का जिक्र बॉलीवुड एक्टर अनु कपूर ने अपने रेडियो शो सुहाना सफर विद अनु कपूर में किया था।

बता दें कि रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोंण एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। इस बार दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए साथ आए हैं। इससे पहले बाजीराव मस्तानी को भी संजय लीला भंसाली ने ही डायरेक्ट किया था। पद्मावती में दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह के साथ-साथ शाहिद कपूर भी अहम रोल में हैं।

पद्मावती 17 नवंबर 2017 को ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले खबर थी कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है।अगर पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाती तो यह दोनों एक्टर्स के लिए एक लंबा गैप हो सकता था। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट से छेड़छाड़ नहीं की गई है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था कि पद्मावती की रिलीज डेट नहीं बदली जा रही है। तरण ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः पद्मावती पोस्टपोन नहीं हो रही है… ना ही इसे 2018 के लिए शिफ्ट किया जा रहा है… वॉयकॉम18 मोशन पिक्चर्स की यह फिल्म 17 नवंबर 2017 को ही रिलीज होगी।

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 12:53 pm

  1. No Comments.

सबरंग