ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली 2’ का नया टीजर रिलीज, तीस सेकेंड के इस टीजर में दिख रहे हैं दमदार सीन

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज किया है। तीस सेकेंड के इस टीजर में बाहुबली फिल्म के कुछ चुनिंदा सीन डाले गए हैं।
बाहुबली 2 के नए टीजर का एक सीन।

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने एक नया टीजर रिलीज किया है। तीस सेकेंड के इस टीजर में बाहुबली फिल्म के कुछ चुनिंदा सीन डाले गए हैं। इसमें भल्लालदेव और महेंद्र बाहुबली का आमना-सामना दिखाया गया है। दो पार्ट में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बाहुबली-2 हजार करोड़ रुपए कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।

ट्रेड एनालिस्टा रमेशा बाला ने इस खबर की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की।इस फिल्म ने गुरुवार 6 मई तक 800 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। इसके साथ ही फिल्म ने आमिर खान की फिल्म पीके का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पीके के नाम 792 करोड़ रुपए की कलेक्शन का रिकॉर्ड था। इस फिल्म में प्रभास, राणा दागुबाती, राम्या कृष्णा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना लीड रोल में थे। इस फिल्म ने रिलीज के सात दिनों में ही 245 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.