ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान को अक्षय कुमार समझ ऑटोग्राफ के लिए दौड़ी फैन, किंग खान का जवाब सुन So cute कहेंगे आप

यह किस्सा करीब 20 साल पुराना है लेकिन इसकी याद शाहरुख के दिल में ऐसे ताजा है जैसे कल ही की बात हो। किंग खान ने यह किस्सा टीवी शो यादों की बारात में सुनाया।

बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग शाहरुख खान के फैन हर जगह हैं। हाल ही में तो पाकिस्तान की उस नीली आंखों वाले चाय वाले ने भी खुद को शाहरुख ही बताया है। उनकी इतनी फैन फॉलोइंग के पीछे उनका चार्म और उनका एक अलग अंदाज है जो उन्हें फैन्स के दिल में एक खास जगह दिलाता है। फैन्स के साथ कभी-कभी कुछ अजब-गजब किस्से भी हो जाते हैं। जो उस वक्त तो अजीब लगते हैं लेकिन बाद में उन किस्सों के बारे में सोच कर हंसी आती है कि ऐसा भी हुआ था। ऐसा ही एक मजेदार किस्सी किंग खान ने टीवी शो यादों की बारात में शेयर किया।

यह किस्सा करीब 20 साल पुराना है लेकिन इसकी याद शाहरुख के दिल में ऐसे ताजा है जैसे कल ही की बात हो। शाहरुख ने बताया कि वह लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर थे। एक महिला बड़ी दूर से एक ऑटोग्राफ के लिए उनके पीछे भागते आ रही थी। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि कोई लड़की उनके लिए इस तरह भागे लेकिन जो बात सुनकर सभी चौंक गए वो ये थी कि उसने शाहरुख को अक्षय कुमार समझ लिया था। जब शाहरुख को यह पता चला कि वो उन्हें अक्षय समझ रही है तो शाहरुख बिल्कुल भी नाराज नहीं हुए। बल्कि उन्होंने कहा कि तुम्हे तो मेरा वो गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ बहुत पसंद आया होगा। इस पर उसने हां कहा। किंग खान ने मुस्कुराते हुए ऑटोग्राफ दिया। उस पर लिखा था विद लव फ्रॉम अक्षय कुमार।

वीडियो: मूवी रिव्यू- ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.