ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में काम करके खुद को गौरवान्वित महसूस करती हूं :लीजा

लीजा ने बॉलीवुड में अपनी शरुआत 2010 में सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘आयशा‘ से की और उसे सफलतम भूमिका निभाने का अवसर कंगना रनौत के साथ ‘क्वीन’ में मिला।
Author मुंबई | July 8, 2016 17:26 pm
मैं ट्रैवलिंग पसंद करती हूं, रचनात्मक काम करना भी पसंद है।

मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखनेवाली लीजा हेडन का कहना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कोई भी अन्य काम पसंद नहीं है। लीजा मानती हैं, ‘यह कहना कि मॉडल्स अच्छी अभिनेत्री नहीं हो सकती, एक निजी राय हो सकती है।’ लीजा ने बॉलीवुड में अपनी शरुआत 2010 में सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘आयशा‘ से की और उसे सफलतम भूमिका निभाने का अवसर कंगना रनौत के साथ ‘क्वीन’ में मिला।

पीटीआई से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं हर दिन सुबह इस अहसास के साथ जगती हूं कि मैं एक ऐसी जगह हूं, जहां मैं अपनी पसंद का काम कर सकती हूं । मैं ट्रैवलिंग पसंद करती हूं, रचनात्मक काम करना भी पसंद है। जिस काम से आपकों प्यार हो, उस काम को करना काफी अच्छा लगता है।
30 साल की यह अभिनेत्री ‘हाउसफुल 3’ में इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के साथ काम करके खुद को काफी भाग्यशाली समझती हैं। लीजा कहती हैं, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि अब तक मैने जिन लोगों के साथ काम किया है वे काफी महत्वपूर्ण लोग हैं और अब तक की मेरी यात्रा काफी बेहतरीन रही है। ‘हाउसफुल 3’ ने अच्छा किया है, इसलिए भी काफी खुश हूं ।’

‘द शौकीन्स‘ अभिनेत्री अब एमटीवी के ‘इंडियाज नेक्सट मॉडल’ के दूसरे सीजन में जज की भूमिका में दिखेंगी। लीजा बताती हैं, ‘यह शो उन उम्मीदवारों के लिए एक बड़ा प्लेटफॉर्म है, जिन्हें अभी तक अपने स्किल्स दिखाने का मौका नहीं मिला।’ लीजा कहती हैं, ‘हम उन लड़कियों को मौका देते हैं, जिनके पास टॉप मॉडल बनने के अवसर मौजूद नहीं हैं। वो अलग-अलग क्षेत्रों से आती हैं। पिछले सीजन में हमारे पास एक उम्मीदवार एक मां थी, इस बार एक शिक्षिका हैं।  मॉडलिंग सिर्फ सुंदर दिखना, लंबी होना और अच्छी प्रस्तुति देना नहीं है। इसके लिए पक्का इरादा और रचनात्मकता होना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग